Demand for transfer of all teachers of school

चंद्रमोहन चौहान, ऊना। जिला ऊना के उपमंडल अंब के एक सरकारी स्कूल में छात्रा से हुए दुष्कर्म मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र हो गई है। बुधवार को विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री शोभित शर्मा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने जिला उच्च शिक्षा उपनिदेशक के कार्यालय का घेराव करते किया और धरना प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं की मांग है कि मामले में विभाग कड़ी कार्रवाई करते हुए न केवल स्कूल में सेवाएं दे रहे सभी अध्यापकों का तबादला किया जाए, बल्कि जल्द एक्शन लेते हुए निष्काषित किया जाए। ऊना नगर मंत्री शोभित शर्मा ने बताया कि उपमंडल के एक सरकारी स्कूल में घटना निंदनीय है।  उन्होंने कहा कि शिक्षा के मंदिरों में यदि इस प्रकार की घटनाएं होंगी, तो आने वाले समय में छात्राओं का स्कूल जाना कठिन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग को मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

शोभित शर्मा ने कहा कि जल्द से जल्द सभी अध्यापकों का तबादला किया जाए एवं तत्काल निष्काषित किया जाए। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीपा, इकाई अध्य्क्ष विनोद ठाकुर, निशी शर्मा, मनप्रीत, निशा, तानिया, नीना, विनीता, शिवानी, दीपिका, तनु, मुकुल, अंशुल, साहिल, कारण ठाकुर, अनुज, विनय, रोहन, उत्कर्ष एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams