Demands Sarkaghat

मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

लंबे समय से उठ रही थी इन्हें पूरा करने की मांग

हिमाचल दस्तक। सरकाघाट

सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र की मांगों को सरकार ने कैबिनेट में मंजूरी दे दी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार रंगीला राम राव लंबे समय से इन मांगों को मंजूरी दिलाने के लिए प्रयासरत थे। इस क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को मंत्रिमंडल की बैठक में मंजूरी दे कर निपटारा कर दिया।

रंगीला राम राव की अगुआई में सरकाघाट का एक प्रतिनिधिमंडल  पिछले दिनों मुख्यमंत्री से उनके  निवास में मिला था। सरकाघाट की विभिन्न समस्याओं और मांगों को मुख्यमंत्री  के समक्ष रखा था, जिन्हें मगलवार को कैबिनेट में मंजूरी दे दी गई। इनमें भाद्रोता के  भद्रवाड़ में लोक निर्माण विभाग का सब-डिवीजन खोला गया।

चौरी पंचयात में स्वस्थ्य उपकेंद्र बडऱेसा को प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र, पारसदा हवानी में प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र, बैरा इलाका की चौक पंचायत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा हटली क्षेत्र में पुलिस चौकी को थाना बनाने की मंजूरी दे दी गई, जिससे क्षेत्र की जनता  में खुशी  की लहर है।

मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष योगराज ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र युंका उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष सुनिल चड्ढा, ब्लॉक युंका अध्यक्ष अखिल गुप्ता, जिला परिषद सदस्य सचिन वर्मा, मनोहर लाल चौरी पंचायत के प्रधान रोशन लाल सहित  सरकाघाट क्षेत्र की समस्त जनता वीरभद्र सिंह, प्रदेश  युंका  अध्यक्ष विक्रमादित्या सिंह, रंगीला राम राव का धन्यवाद किया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams