cm jai ram

चुराह विस क्षेत्र के देहग्रां में मुख्यमंत्री ने किया जनसभा को संबोधित

पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा चुराह क्षेत्र

हिमाचल दस्तक। चंबा
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुराह विस क्षेत्र के देहग्रां मेला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुराह 40वां विधानसभा क्षेत्र है, जिसका पांच माह के कार्यकाल के दौरान दौरा किया है। उन्होंने कहा कि चंबा जिला के चुराह क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास का श्रेय शांता कुमार जैसे दूरदर्शी नेता को जाता है, जिन्होंने राज्य के विकास की एक मजबूत नींव रखी। वर्तमान राज्य सरकार उन क्षेत्रों के विकास पर बल दे रही है, जिनकी किन्हीं कारणों से अनदेखी हुई है। उन्होंने लोगों से 2019 के चुनावों में भाजपा को मजबूत करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व कांगे्रस सरकार ने बिना बजट कई स्वास्थ्य तथा शिक्षण संस्थान खोले हैं।

जयराम के नेतृत्व मेेंं हुआ अभूतपूर्व विकास – शांता

चंबा। सांसद शांता कुमार ने कहा कि जयराम ठाकुर भाजपा की नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। भाजपा सरकार के पांच माह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ है। शांता ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान सीमावर्ती जिला होने के बावजूद भी चंबा जिले की विकास की दृष्टि से अनदेखी की गई।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पिछड़े क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। पूर्व कांग्रेस सरकार के वित्तीय कुप्रबंधन और गैर सोचे समझे खर्चों के कारण आज प्रदेश कर्ज के बोझ तले डूबता जा रहा है। शांता ने कहा कि चंबा जिले में सीमेंट संयंत्र लगवाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने सांसद निधि से देहग्रां के विकास के लिए 5 लाख रुपये देने की भी घोषणा की।

यह भी पढ़ें – विकास का श्रेय जाता है शांता को – जयराम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams