News Flash
rajendra rana

राणा ने विभागीय अधिकारियों को चेताया न बने भाजपा की कठपुतली

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत कक्कड़ से बाकर खड्ड बाया घोड़ल्मबर और कक्कड़ से बाकरखड्ड बाया तरोटा लिंक रोड के लिए नाबार्ड के तहत विधायक प्राथमिकता के ऊपर करीब 6 किलोमीटर के इस मार्ग के लिए 4.50 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं आने वाले दिनों में इस क्षेत्र के लोग सड़क सुविधा से जुड़ेंगे पूर्व में रही कांग्रेस सरकार के दौरान इन दोनों लिंक मार्गों का प्रपोजल नाबार्ड के तहत भेजा गया था । जिसके लिए अब बजट स्वीकृति मिल गई है ।

बजट स्वीकृती मिलते ही दोनों लिंक मार्गों का कार्य शुरू करवाया जाएगा जानकारी देते हुए सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बताया सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत कक्कड़ से बाकरखड्ड , घोड़लम्बर लिंक मार्ग और कक्कड़ से बाकरखड्ड वाया त्तरोता लिंक मार्ग के लिए नाबार्ड के तहत विधायक प्राथमिकता के ऊपर 458 लाख रूपय की स्वीकृति मिल गई है। लिंक मार्गों की स्वीकृति मिलते ही दोनों मार्गों का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

कहा विभागीय अधिकारियों को कार्य शुरू ना करवाने को लेकर धमकी भरे फोन किए जा रहे

विधायक ने बताया उनका उद्देश्य पूर्व में रही कांग्रेस सरकार के दौरान भी राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करने का था। ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को फायदा मिल सके वर्तमान में भी उनका उद्देश्य विकास कार्य को करवाना ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य तो काम करवाना है। लेकिन सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जिन्होंने विधानसभा चुनावों में हार का सामना किया है।

विकास कार्य को रुकवाने में ही लगे हैं सुजानपुर में दर्जनों कार्य ऐसे हैं जिन कार्यों का बजट स्वीकृत होने के बावजूद शुरू नहीं करवाया जा रहा है। विभागीय अधिकारियों को कार्य शुरू ना करवाने को लेकर धमकी भरे फोन किए जा रहे हैं।  विधायक ने तीखे अंदाज में कहा कि हारे हुए नेता जितना मर्जी जोर लगा ले लेकिन जिन कार्यों को उन्होंने पूर्व सरकार में सुजानपुर क्षेत्र के लिए स्वीकृत करवाया है उन कार्यों को वह धरातल पर उतार कर ही दम लेंगे।

इसके लिए उन्हें चाहें न्यायालय का दरवाजा क्यों न खटखटाना पड़े। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि कार्य को रुकवाने का कार्य ना करें विकास कार्य को करवाने में दिलचस्पी दिखाएं सरकार के पिट्ठू बनकर काम ना करें। अगर वह फिर भी ऐसा ही करते हैं तो ऐसे अधिकारियों के ऊपर भी सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें – 16-17 जून को भारी बारिश की चेतावनी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams