Dhatwal's people asked for night bus service

लोगों ने विधायक परिवहन मंत्री व आरएम हमीरपुर से उठाई मांग

अनिल कपलेश। हमीरपुर : बड़सर विधानसभा की राजनीति में एक अहम स्थान रखने वाला ढटवाल क्षेत्र को आज दिन तक रात्रि बस सेवा मूहैया नहीं हुई है। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि पिछले लंबे समय से वे रात्रि बस चलाने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन हर बार मात्र कोरे आश्वासनों के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हो सका है।

बताते चलें कि इस क्षेत्र में ब्लॉक हेडक्वार्टर बिझड़ी,तहसील,बल्ह बिहाल औद्योगिक क्षेत्र, बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध व सिद्धचानो मंदिर समेला आदि महत्वपूर्ण संस्थानों के होने के बावजूद यहां के लिए शाम के आठ बजे के बाद कोई भी रात्रि बस उपलब्ध नहीं है, जिसके कारण लोगों को रात के समय अपने गतंव्य तक पहुंचने के लिए अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ती है।

बिझड़ी बाजार कमेटी प्रधान बब्बी शर्मा, विनोद ठाकुर, विजय धीमान, विजय सिंह ठाकुर, ,रजनीश गुप्ता, सुरिंद्र सोनी, सुनील सोनी, राकेश गर्ग, रमेश ठाकुर, युद्धवीर सिंह व अन्य लोगों नें क्षेत्रीय विधायक व सीपीएस इंद्र दत्त लखनपाल, परिवहन मंत्री व आरएम हमीरपुर से इस क्षेत्र से होकर दो या तीन रात्रि बसें चलाकर राहत प्रदान करने की मांग की है।

इस संदर्भ में आरएम हमीरपुर का कहना है कि इस समय परिवहन निगम में ड्राइवर व कंडक्टर की भारी कमी चल रही है, जबकि बसों की कोई कमी नहीं है। बिना स्टाफ के नई बसें नहीं चलाई जा सकती है। जैसे ही सरकार द्वारा नएं स्टाफ की भर्ती की जाएगी तो तुरंत ही इस क्षेत्र के लिए रात्रि बसों का प्रबंध कर दिया जाएगा ।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams