dhumal bjp cm candidate

कहा, धूमल के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

कांग्रेस ने प्रदेश को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा

हिमाचल दस्तक। राजगढ़

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर प्रेम कुमार धूमल ही मुख्यमंत्री होंगे। इस बात का ऐलान मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजगढ़ के नेहरू मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि धूमल के नेतृत्व में ही पार्टी चुनाव लड़ेगी और पुन: सत्ता हासिल करेगी। शाह ने कहा प्रदेश में इस समय माफिया का राज चल है। इस समय यहां पर शराब माफिया, वन माफिया, ट्रांसफर माफिया, भू माफिया और ड्रग माफिया का राज चल रहा है। प्रदेश की जनता की सुरक्षा राम भरोसे है।

प्रदेश की गिनती आज भ्रष्ट राज्य की श्रेणी में हो रही

जिसका उदाहरण शिमला जिले का गुडिय़ा कांड है जिसकी आत्मा आज भी इंसाफ  का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। जिस प्रदेश को कभी देश में ईमानदारी के लिए जाना जाता था उस प्रदेश की गिनती आज भ्रष्ट राज्य की श्रेणी में हो रही है। कुछ पुलिस अधिकारी तक आज जेल मे बंद है और प्रदेश के मुखिया का पूरा परिवार बेल पर चल रहा है।

प्रदेश सरकार ने अपनी तय सीमा से लगभग बीस हजार करोड़ अधिक खर्च कर दिया है। जबकि राहुल बाबा भाजपा से तीन साल का हिसाब पूछ रहे हैं। उन्हें मालूम होना चाहिये कि यूपीए सरकार के समय बने 13 वें वित  आयोग में प्रदेश को 11.131 करोड़  रुपये का बजट मिला था और 14वें वित्त आयोग में NDA सरकार के समय यह बजट  ढाई गुणा बढ़ कर 28.225 करोड़ कर दिया गया है।

तीन चौथाई बहुमत से भाजपा की सरकार हिमाचल में बनेगी

शाह ने कहा कि अब हिमाचल मेें पांच साल भाजपा व पांच साल काग्रेस की सरकार का सिलसिला खत्म करना पड़ेगा, यहां तीन चौथाई बहुमत से भाजपा की ऐसी सरकार हिमाचल में बनेगी जो अगले बीस सालों तक हिमाचल का विकास कर सके। शाह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने तीन सालों के शासन काल में हर 15 दिनों में एक नयी योजना लागू की है और आज तक लगभग 106 जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की जा चुकी हैं। इस मौके पर सांसद विरेंद्र कश्यप, भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

क्या कहा शाह ने

राजगढ़ की जनसभा  में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा,.. वीरभद्र सिंह  जनसभा में पूछते हैं, अपने कामों का हिसाब नहीं देते। हमसे पूछते हैं कि बीजेपी का नेता कौन है..? तो मैं आज उनको सपष्ट  कर  रहा हूँ कि हिमाचल में बीजेपी धूमल जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। मैं वीरभद्र जी को कहना चाहता हूँ कि 2017 का चुनाव हिमाचल में हम अपने वरिष्ठ नेता धूमल जी के नाम पर लड़ेंगे..और मैं यह भी कहना चाहता हूँ कि धूमल जी अभी पूर्व मुख्यमंत्री हैं, नेता प्रतिपक्ष हैं, 18 दिसंबर के बाद धूमल जी हिमाचल के मुख्यमंत्री बनेंगे।

ट्वीट.. PM मोदी

धूमल जी हिमाचल में हमारे गूढ़ प्रशासनिक अनुभव वाले सबसे वरिष्ठ नेता हैं। वे दोबारा एक बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams