dhumal virbhadra

भाजपा जीत का रचेगी नया इतिहास – धूमल

कहा, भाजपा भारी बहुमत से दर्ज करेगी जीत

चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद प्रदेश भाजपा और कांगे्रस के शीर्ष नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टी की जीत के दावे किए। नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने जहां प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का दावा ठोंका। वहीं, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कांगे्रस की सरकार रिपीट होने की बात कही…

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर

पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने 13वीं विधानसभा चुनाव में परिवार सहित मत का उपयोग किया। उन्होंने समीरपुर पोलिंग बूथ पर मतदान करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि प्रदेश भर में हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है और इस बार जीत का नया इतिहास बनाएंगे। 50 प्लस अब 60 प्लस हो रहा है। धूमल ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनावों में वास्तव में चुनावी मुद्दा कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और माफिया मुद्दा है।

कांग्रेस इन सब मुद्दों पर बैकफुट पर है। कांग्रेस को जब कुछ नहीं मिल तो प्रदेशिक मुद्दों को छोड़ पूरे देश की बात करने लगे। नोटबंदी का कोई बुरा प्रभाव प्रदेश में नहीं था। इनके पास काला धन था। इसलिए छटपटा रहे हैं कि उनके काला धन है।  धूमल ने वीरभद्र सिंह के प्रधानमंत्री पर किए गए ब्यान पर चुटकी ली की उनके बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता।

आयु का या अन्य कोई असर वीरभद्र सिंह को है। एक बार कुछ कहते हैं और दूसरी बार मुकर जाते हैं। कभी कहते हैं कि पीएम दोस्त हैं और कभी बयानबाजी करते हैं। धूमल ने कहा कि पार्टी ने अकेले छोड़ दिया तो परेशान हो गए हैं और ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने डटकर काम किया है और भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी।

कांग्रेस फिर बनाएगी सरकार – वीरभद्र

  • रामपुर में मतदान करने के बाद बोले मुख्यमंत्री
  • प्रतिभा सिंह, विक्रमादित्य ने भी डाला वोट

हिमाचल दस्तक। रामपुर बुशहर

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दावा किया है कि इस बार भी प्रदेश में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी। रामपुर में मतदान करने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही। वीरभद्र सिंह ने अपने क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। गौर हो कि कल देर शाम वीरभद्र सिंह अपनी पत्नी प्रतिभा सिंह व पुत्र विक्रमादित्य के साथ रामपुर पहुंचे थे।

उन्होंने वीरवार सुबह 9 बजे वार्ड एक के बूथ नंबर पर मतदान किया। उनके साथ उनकी पत्नी ने भी मतदान में हिस्सा लिया। मतदान के बाद वे परिवार सहित 9:30 बजे शिमला रवाना हो गए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पर्याप्त बहुमत हासिल कर सरकार बनाएगी। कोटखाई के गुडिया कांड पर फिर से उन्होंने अपना बयान दोहराया कि इस प्रकार के मामले होना कोई अनहोनी घटना नहीं है विपक्ष इसको भुनाने की नाकाम कोशिश कर रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams