News Flash
Dirty water with soil and sand dripping from the tapes
  • शहर के वार्ड नंबर-एक के बाशिंदे 15 दिन से झेल रहे दिक्कत
  • न पानी पीने लायक, न ही घरेलू कार्यों में कर पा रहे उपयोग
  • पेयजल के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं लोग
  • शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा कोई समाधान

पूजा मनकोटिया। ऊना : शहर के वार्ड नंबर-एक में पिछले काफी दिनों से लोगों को गंदे पानी के कारण इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। इसका कारण यह है कि लोगों के नलों में पिछले 15 दिनों से मिट्टी व रेत से भरा गंदा पानी आ रहा है।

इस कारण स्थानीय लोग न उस गंदे पानी को पी सकते हैं और न ही किसी घरेलू काम के लिए प्रयोग कर सकते हैं। एक तो वैसे ही गर्मियों के मौसम में कई-कई दिन लोगों को बिना पानी के गुजारा करना पड़ रहा है, 2-2 दिन बाद जब नलों में पानी आता है तो वह भी पीने लायक नहीं होता है। ऐसे में वार्ड नंबर-एक के लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है।

वार्ड नंबर-एक के दर्शन कुमार, राजू दत्त, मनोज, राम नाथ, सुरेश कुमार, हरिओम और रमेश कुमार सहित अन्य का कहना है कि नलों में पानी तो आ रहा है, लेकिन गंदा और मिट्टी से भरा हुआ होता है। पीने के पानी के लिए भी हमें यहां-वहां जाना पड़ता है। लोगों का कहना है कि पिछले करीब 15 दिनों से गंदे पानी की समस्या से हम जूझ रहे हैं।

गंदे पानी के कारण काफी परेशानी हो रही है। उनका कहना है कि इस समस्या के बारे में कई बार हमने विभाग में शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने विभाग को चेताया है कि यदि उनकी समस्या का जल्द से जल्द हल नहीं किया गया तो विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जाएगा, जिसका जिम्मेदार विभाग स्वयं होगा।

कर्मचारियों को जांच के लिए भेजा गया है। पानी की समस्या को जल्द ही हल कर दिया जाएगा।
-नरेश धीमान  एक्सईएन आईपीएच विभाग

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams