News Flash
Diskaunt every Aitms V2 shopping mart

त्यौहारी सीजन को लेकर उपभोक्ताओं को दिया जा रहा लाभ , 1 किलो बासमती चावल के साथ-साथ डिस्काऊंट कूपन फ्री

चंद्रमोहन चौहान। ऊना : त्यौहारी सीजन में खरीददारी करने का मन किसका नहीं होता। अगर आपको इसी खरीददारी में हर आईट्मस पर डिस्काऊंट मिले, तो सोने पर सुहागा होगा।

जी हां जिला में अपनी अलग पहचान बना चुके वी टू शापिंग मार्ट त्यौहारी सीजन को लेकर हर वस्तु पर छूट पर दी जा रही है। वो चाहे खाने-पीने का सामान हो, कपड़े हो, गिफ्ट हो या फिर घर में प्रयोग होने वाली कोई भी वस्तु। फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर वी टू शापिंग मार्ट विशेष ऑफर दे रहा है, जिसका सभी लाभ उठा रहे हैं। ऊना-हमीरपुर रोड़ पर स्थित वी टू शापिंग मार्ट के एमडी संजय शर्मा ने बताया कि त्यौहारी सीजन को लेकर विशेष छूट दी जा रही है।
उपभोक्ता कुछ भी खरीददारी करता है, तो प्रत्येक आइटम में डिस्काऊंट दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस दिनों शोरूम में कुछ उत्पाद पर 40 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही अन्य उत्पादों पर भी भारी डिस्काउंट रहेगा। संजय ने बताया कि 999 रुपए की खरीद पर एक किलोग्राम 90:90 बासमती चावल के साथ-साथ डिस्काऊंट कूपन फ्री दिया जाएगा। 1999 की खरीददारी पर 2 किलो चीनी, 1 एक किलोग्राम बासमती चावल के साथ-साथ डिस्काऊंट कूपन फ्री  रहेगा।
उन्होंने बताया कि महाकोष रिफाइंड एक लीटर मात्र 79 रुपये में उपलब्ध है। पी मार्का ऑयल 115 रुपये प्रति लीटर है। इंडिया गेट मोगरा 250 रुपये में 5 किलोग्राम, 90:90 बासमती चावल 265 रुपये में 5 किलोग्राम है। उन्होंने बताया कि शोरूम क्रॉकरी का सामान अलग-अलग डिजाइन में उपलब्ध है, जिसमें 20, 30, 40 व 50 प्रतिशत तक की छूट है। इसके अलावा 10 किलोग्राम आशीर्वाद आटा 300 रुपये में दिया जाएगा। संजय ने बताया कि एक ही छत के नीचे सभी उत्पाद उपलब्ध हैं। ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है। ग्राहकों की सुविधा के लिए शो रूम में सहायक प्रतिनिधि भी नियुक्त किए गए हैं। जो कि ग्राहकों को विभिन्न उत्पादों की जानकारी भी देंगे।

गिफ्ट आपके बजट के हिसाब से

त्यौहारी सीजन में हर कोई अपनों को गिफ्ट भी देता है। वी टू शॉपिंग मार्ट में आपके बजट के हिसाब से गिफ्ट मिल जाएंगे। इतना ही नहीं सभी विशेष छूट भी है। शॉपिंग मार्ट में 6 पीस कप सेट 79 और 99 में, डीनर सेट 389 व 499 से शुरू होकर 4999 तक उपलब्ध है, जो कि बेहतर क्वालिटी में है। इसके अलावा अनेक गिफ्ट की आइटम हैं। दिवाली को लेकर ड्राई फु्रट्स भी अलग अलग रेंज में उपलब्ध है।

विंटर के पाए 20 प्रतिशत छूट

संजय शर्मा ने बताया कि विंटर सीजन को लेकर शोरूम में गर्म कपड़े व जैकेट उपलब्ध है। उपभोक्ता को विंटर सीजन को लेकर गर्म कपड़ो पर 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके अलावा ब्लैंकेट में भी विशेष छूट है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams