News Flash
District Congress submitted a memorandum to the administration

जासन में हुए अवैध पेड़ों की कटाई बारे मिला प्रतिनिधिमंडल

हिमाचल दस्तक। : जिला कांग्रेस कमेटी मंडी जासन में हुए पेड़ों के अवैध कटान को लेकर लामबंद हो गई है। जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में जिला प्रशासन से मिला और एक ज्ञापन भी दिया। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि नाचन विधानसभा के चैलचौक में वन माफि या ने दिन दहाड़े 25-30 हरे भरे पेड़ों का अवैध कटान कर दिया और वन विभाग, पुलिस विभाग व प्रशासन गहरी नींद में सोए रहे। स्थानीय लोगों के दबाव के कारण पुलिस विभाग को रिपोर्ट लिखनी पड़ी परंतु विभाग ने इस संवेदनशील मुद्दे में महज औपचारिकता निभाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी रिपोर्ट करके अपनी जि मेवारियों से पल्ला झाड़ दिया और आज लगभग एक महीने के बाद भी अज्ञात लोग अज्ञात ही रहे। उनका पुलिस विभाग पता करने में नाकाम रही है।

दीपक शर्मा ने कहा कि इससे प्रशासन की कार्यवाही संदेह के घेरे में है और ऐसा अंदेशा है की किसी बड़े आदमी को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है प्रशासन इस मुद्दे को लेकर गंभीर नहीं है। इसलिए अगर इस विषय में किसी को गिर तार या कोई कार्यवाही नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी जनता को साथ में लेकर सड़कों पर उतरेगी व न्यायालय को इस पर संज्ञान लेने के लिए गुजारिश करेगी। प्रतिनिधिमंडल में नाचन विस के कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह कौशल, चंपा ठाकुर, जगदीश रेड्डी, जीवन ठाकुर युवा कांग्रेस महासचिव जसबीर सिंह, नरोत्तम राम, पृथ्वी सिंह नेगी, चंद्रवीर कागरा, हीर सिंह ठाकुर, अश्वनी सैनी, ललित ठाकुर, सुनील शमा, मनोज ठाकुर, हेम राज, शेर सिंह आदि मौजूद रहे।

 

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]