purna chand thakur

कहा प्रदेश और देश में भाजपा की सरकारें होने से प्रदेश के विकास को गति मिलेगी

ललित ठाकुर। पधर

विधानसभा में आजाद प्रत्याशी चुनाव लड़े मंडी जिला परिषद उपाध्यक्ष पुर्ण चंद ठाकुर ने कहा है कि लोक सभा चुनावों में देश की जनता का रूझान पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर है। प्रदेश में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर नेतृत्व वाली सरकार को मात्र डेढ़ वर्ष का कार्यकाल होने जा रहा है। प्रदेश और देश में भाजपा की सरकारें होने से प्रदेश के विकास को गति मिलेगी। ऐसे में जनता का फर्ज बनता है कि दलगत राजनीति से उठ कर प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित बनाएं और प्रधानमंत्री के साथ साथ मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के हाथों को मजबूत करें।

पहली बार मुख्यमंत्री मंडी जिला से बने हैं। ऐसे में जिला की जनता के उपर इस बार एक बड़ी जिम्मेवारी भी है। पुर्ण ठाकुर द्रंग हलके की ग्राम पंचायत भड़वाहण के गांव लोहड़ा, बटाहर, फुंगणीधार, भड़वाहण, सकाहण, सरौंझ, मरगलू, ग्राम पंचायत शिलग के सोयला, बनोग, बड़ागांव, चेला, भडय़ार में लोगों से मिले और उनसे भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस मौके उप उनके साथ भड़वाहण के उप प्रधान शेर सिंह, बीडीसी सदस्य हेम सिंह, वार्ड सदस्य कांता देवी, बिट्टू राम, मीरा देवी, चुड़ामणि, नागू, गुलाब सिंह मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams