News Flash
republic day

तैयारियों के लिए बैठक आयोजित, शहीद स्मारक की होगी विशेष सजावट

  • बैठक में तमाम व्यवस्थाओं पर हुई चर्चा
  • लोगों से किया भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
बिलासपुर में वीरवार को गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को जिलास्तरीय कार्यक्रम के सफल आयोजन एवं तैयारियों को लेकर उपायुक्त विवेक भाटिया की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। जिसमें उच्च प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भी भाग लिया। विवेक भाटिया ने कहा कि 26 जनवरी को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र बिलासपुर में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम के साथ किया जाएगा।

इस समारोह के मुख्यातिथि के स्वागत से लेकर शहीद स्मारक चंगर की सजावट व माल्यापर्ण की व्यवस्था करने, समारोह स्थल की सजावट व अन्य आवश्यक प्रबंध करने तथा पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस व स्कूली बच्चों की टुकडिय़ों द्वारा किए जाने वाले मार्च पास्ट की रिर्हसल तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम की व्यवस्था करने के अतिरिक्त अन्य बहुत से महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

समस्त सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे इस अवसर पर अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें

उपायुक्त ने कहा कि जिला के समस्त नागरिकों का कर्तव्य है कि वे इस राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर 26 जनवरी को समारोह स्थल में अपनी-अपनी उपस्थिति अवश्य दर्ज करवाएं। उन्होंने समस्त सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों से भी आग्रह किया कि वे भी इस अवसर पर अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

26 जनवरी प्रात: 10.45 बजे मुख्यातिथि चंगर स्थित शहीद स्मारक में माल्यापर्ण के पश्चात समारोह स्थल के लिए प्रस्थान करेंगे और 11 बजे ध्वजारोहण के पश्चात मुख्यातिथि द्वारा परेड का निरीक्षण किया जाएगा तत्पश्चात पुलिस टुकड़ी के अतिरिक्त होमगार्ड की एक पुरूष तथा एक महिला टुकड़ी, एनसीसी नेबल की टुकड़ी, स्कूली बच्चों तथा स्काउट एडं गाईड की टुकडिय़ों द्वारा होमगार्ड बैंड के साथ मार्चपास्ट किया जाएगा।

इस अवसर पर बैठक में पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा, आईएएस प्रोबेशनर राहुल कुमार, उपमंडलाधिकारी नागरिक डॉ. हरीश गज्जू, एसीटु डीसी राजेश मेहता, बीडीओ सदर लतिका सहजपाल के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा विभिन्न स्कूलो, कॉलेजों तथा आईटीआई के प्रधानाचार्य उपस्थित थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams