News Flash
body electric worker

14 अप्रैल से लापता था करसोग के थली का लाल चंद

हिमाचल दस्तक। सुन्नी
सतलुज नदी में डूबे विद्युत विभाग के कर्मचारी का शव वीरवार को बरामद कर लिया गया। गोताखोरों ने शव को सतलुज नदी पर बने सुन्नी थली पुल के पास ही नदी से ढूंढ निकाला। सुंदरनगर से आए गोताखोर दल ने सुबह सुन्नी पहुंचकर शव को ढूंढने का प्रयास शुरु किया। लगभग 11 बजे दल ने शव को बरामद कर लिया। मृतक की पहचान लाल चंद 57 वर्ष पुत्र स्व. तोता राम गांव थली तहसील करसोग जिला मंडी के रूप में हुई है जो मंढोड़घाट में विद्युत विभाग में कार्यरत था।

बता दें कि 14 अप्रैल को एक शादी की रिसेप्शन से लौटने के बाद से लाल चंद घर नहीं आया। परिजन बार-बार लाल चंद के मोबाइल पर फोन कर रहे थे। 15 अप्रैल को सुन्नी थली पुल के पास से गुजरते राहगीर को मोबाइल नजर आया जिस पर परिजन फोन कर रहे थे, उसने फोन पर परिजनो को बताया की नदी के पास मोबाइल और जूते पड़े हुए हैं।

परिजनो ने इसकी सूचना पुलिस थाना सुन्नी को दी। पुलिस ने लाल चंद के नदी में डूबने की आशंका की सूचना जिला प्रसाशन को दी। जिला प्रसाशन ने सुंदरनगर से गोताखोर बुलाए। दल ने शव को नदी से निकालकर पुलिस थाना सुन्।नी के हवाले किया। डीएसपी योगेश दत्त ने बताया कि आज शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams