News Flash
satpal satti

कहा, सिर के बल खड़े हो जाएं तब भी नहीं हटेगी जयराम सरकार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के ब्यान पर कड़ा शाब्दिक पलटवार किया है। सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री यह न भूलें कि मुकेश के पिता भी विधानसभा का चुनाव हार चुके हैं। सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर वोटें खरीदकर चुनाव जीतने के आरोप जड़े हैं। सत्ती ने कहा कि एक व्यक्ति मुकेश अग्निहोत्री के लिए वोट खरीदने का काम करता है और इस बार के लोकसभा चुनावों में भी यह व्यक्ति हरोली में ही डेरा जमाकर बैठा है।

ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर आक्रामक प्रहार किया। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती और उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार पर खुद डूबने और आने वाले समय में सीएम जयराम ठाकुर को डूबोने की बात कही थी। सत्ती ने आक्रामक अंदाज में कांग्रेस नेताओं को सर के बल उल्टा खड़े होने के बावजूद भी सरकार गिराने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि यह सरकार न सिर्फ इस बार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगा, बल्कि अगली बार भी प्रदेश में बीजेपी सरकार आएगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने उनकी हार पर कटाक्ष करने पर मुकेश अग्निहोत्री को नसीहत देते हुए कहा कि अग्निहोत्री यह नहीं भूलें कि उनके पिता भी कभी विस चुनाव हारे थे। उन्होंने हार जीत को लोकतंत्र का हिस्सा बताते हुए कांग्रेस नेता को इंदिरा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेताओं के भी चुनाव हारने की याद दिलाई। इस अवसर पर उद्योग निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार, सुरजीत सैणी, नवीन पुरी, राज कुमार पठानिया उपस्थित रहे।

सत्ती न करें हरोली का अपमान : मुकेश

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को उनकी बदजुबानी करार दिया। उन्होंने कहा कि परिवार पर टिप्पणियां करना सत्ती की आदत है, हम तो सत्ती के परिवार का सम्मान करते है। वैसे सत्ती पत्ता कर ले उनके घर कौन पंचायत चुनाव हारे थे।

उन्होंने कहा कि इस बदजुबानी का खामियाजा वे विधानसभा चुनावों में भुगत चुके हैं और अब लोकसभा चुनावों में प्रदेश भर में भाजपा को उनकी इसी बदजुबानी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और उनको बोलने से भी मना किया जा रहा है। हरोली की जनता का अपमान करने का अधिकार है किसी ने भाजपा नेताओं को नहीं दिया है। लोकतंत्र में हार जीत एक पहलू है। सती अपनी हार से बौखला गए हैं।

सिद्धू बताएं, क्या वे अब गौमांस खा रहे हैं?

  • पहले कहते थे भाजपा के खिलाफ बोलना गौमांस खाने के बराबर
  • राहुल गांधी को पप्पू नाम देने वाले अब हैं महज कॉमेडी कलाकार

शिमला। हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा है कि राहुल गांधी को पप्पू नाम देने वाले दलबदलू कांग्रेसी नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा के खिलाफ बोलने को गोमास खाने के बराबर बताते थे। अब वे खुद स्पष्ट करें कि भाजपा पर झूठे आरोप लगाकर वे क्या गोमांस नहीं खा रहे? टीवी चैनलों से पैसे खाकर तालियां बजवाने वाले अब जनता को बता रहे हैं कि वोट किसे देना है? सत्ती ने कहा कि झूठ के पैर नहीं होते और मोदी की लहर में कांग्रेस का झूठा प्रचार हवा में पत्ते की तरह उड़ जाएगा।

23 मई को वोटों की गिनती के बाद कांग्रेस के दफ्तरों में सन्नाटा छा जाएगा। उन्होंने कहा कि देश भर के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास डगमगा गया है। हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जाती देख कांग्रेस के नेता परेशान हैं।

सत्ती ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस पर 1984 के सिख नरसंहार का कलंक लगा होने के बावजूद खुद को जन्मजात कांग्रेसी बताने में शर्म महसूस नहीं करते। राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी के सलाहकार सैम पित्रोदा तक सिखों को जिंदा जलाए जाने की शर्मनाक घटनाओं को जायज ठहराते रहे हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]