News Flash
vinod kumar bittu

कहा, ट्रक ऑपरेटर्स व युवाओं के हितों की हो बात

राजीव भनोट, ऊना।

हरोली कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि ट्रक यूनियन टाहलीवाल को राजनीति का अड्डा नहीं बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह रोजगार प्रदान करने का माध्यम है और ट्रक यूनियन के माध्यम से ट्रक ऑपरेटर्स व युवाओं के हित की बात की जानी चाहिए, राजनीति का अखाड़ा बना कर के इस की गरिमा को नीचे गिराने के प्रयास नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि ट्रक यूनियन टाहलीवाल के सभी सदस्यों ने कड़ी मेहनत के साथ क्षेत्र में इसका नाम बनाया है, गैर राजनीतिक स्वरूप इस संस्था का बरकरार रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हर संस्था व राजनीतिक दलों के लोग इसके सदस्य हैं और सभी मिलकर के इस को आगे बढ़ाएं हमारी यही कामना है, लेकिन जिस प्रकार से भाजपा की सरकार आने के बाद ट्रक यूनियन टाहलीवाल में हस्तक्षेप किया गया, कई मामले बने, मारपीट के मामले सामने आए। ऐसे में इस संस्था की गरिमा को खराब करने का प्रयास किया गया जो सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कभी भी ट्रक यूनियन को लेकर राजनीति नहीं की गई और ना ही भविष्य में कभी की जाएगी।

उन्होंने कहा कि ट्रक यूनियन एक संस्था है और गैर राजनीतिक रूप इसका बना रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें अधिक से अधिक लोग जुड़े हैं और अपना रोजगार प्राप्त कर रहे हैं यह क्षेत्र में खुशहाली की गाथा लिख रही है।

बिट्टू ने कहा कि हम सबका सहयोग इस यूनियन को रहेगा। उन्होंने कहा कि ट्रक यूनियन के गौरव बना रहे इसके लिए सबको मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को भी यह बात समझनी चाहिए कि सत्ता के प्रभाव से किसी भी संस्था को कब्जा जा उसे गलत रास्ते पर चलाने का प्रयास नहीं करना चाहिए। विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि हरोली हलके में पूर्व उद्योग उद्योग मंत्री व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सदैव दलगत राजनीति से ऊपर उठकर के काम किया है और उसका उदाहरण है कि ट्रक यूनियन में कभी भी राजनीतिक दखल नहीं दिया गया था।

यह भी पढ़ें – पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर जनसम्पर्क अभियान कर मतदाताओं का जता रहे आभार

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams