doctor

कारण पूछा तो भड़की, पुलिस से शिकायत की दी धमकी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के माजरा प्राथमिक हेल्थ सेंटर 100 मरीजों की ओपीडी एक ही डॉक्टर पर निर्भर है। वहां पर शुक्रवार को महिला डॉक्टर सुबह पौने 11 बजे पहुंची। मीडिया टीम ने उनसे देरी का कारण पेन डाउन स्ट्राइक के बारे में पूछा तो महिला डॉक्टर मीडिया कर्मियों पर ही भड़क गई। इतना ही नहीं मीडिया को पुलिस तक की धमकी तक दे डाली कि वह उनकी बिना इजाजत के वीडियो नहीं बना सकते।

माजरा प्राइमरी हेल्थ सेंटर में यह डॉक्टरों का रोज का काम है देरी से आना व जल्दी से जाना। जब डॉक्टर के द्वारा बायोमेट्रिक मशीन के बारे में पूछा गया कि इस अस्पताल में बायोमेट्रिक मशीन है तो डॉक्टर ने कहा कि बायोमेट्रिक मशीन पिछले 2 महीने से खराब है जिसकी शिकायत विभाग को की जा चुकी है, परंतु अभी तक ठीक नहीं हो पाई है।

माजरा सिविल अस्पताल में मरीजों के द्वारा डॉक्टरों की शिकायत कई बार हो चुकी है। परंतु कैमरे के आने से सभी डरते हैं क्योंकि डॉक्टर की सभी को जरूरत है।

बता दे की पिछले दो दिन से डॉक्टरों की पेन डाउन स्ट्राइक थी लेकिन शुक्रवार को ओपीडी अपने सही समय साढ़े नो बजे शुरू हो गई थी पर डॉक्टर 10 बज कर 45 मिनट में आई। इस दौरान कई मरीजों की भीड़ जमा हो चुकी थी। इस बारे में जब सीएमओ सिरमौर डॉ. केके पराशर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह ट्रेनिंग के सिलसिले में शिमला आए है। वापसी आकर मामले के बारे में पता कर बता पाएंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams