hospital mass boy

चिकित्सकों के खिलाफ श्रीरेणुकाजी थाने में मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक। श्रीरेणुकाजी
सिविल हॉस्पटिल ददाहू अपनी कारगुजारियों से एक बार फिर सुखिर्यों मे है। इस बार यहां तैनात डाक्टरों ने मेस ब्वॉय को बंद कमरे मे पीट दिया। इस संदर्भ में श्रीरेणुकाजी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। जबकि पीडि़त का मेडिकल डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में नाहन में करवाया जा रहा है। जानकारी अनुसार मेस ब्वॉय राकेश कुमार ने डाक्टरों के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी श्रीरेणुकाजी थाने में दर्ज करवाई है।

बकौल राकेश सोमवार रात्री साढे दस बजे सिविल हॉस्पिटल ददाहू के डाक्टर प्रभारी अमित गोयल और मनदीप ने उसे खाना बनाने को कहा। इस पर मेस ब्वॉय ने अपने ठेकेदार को पूछ कर खाना बनाने की बात कही। इस बीच डाक्टरों ने मेस ब्वाय को अपने रेस्ट रूम मे बुलाया तथा कुंडी चढ़ाकर मारपीट की। किसी तरह निकल कर मेस ब्याय राकेश ने थाना रेणुकाजी मे मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

अनुशासनहीनता को उजागर करने वाला डाक्टरों के गुस्से का शिकार बनेगा

गौरतलब है कि सिविल हॉस्पिटल ददाहू में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर हमेशा से ही सुर्खियां बनी रहती है। वहीं अब यहां पर यंग डाक्टरो की तैनाती के बाद हालात मे सुधार होना चाहिए था। मगर डाक्टरों के अपने ही विभाग के कर्मचरियो के साथ इस तरह के रवैय ने साबित कर दिया है कि सिविल हॉस्पिटल ददाहू के स्वास्थय विभाग के अंदर सब कुछ ठीक नही है। इन अनुशासनहीनता को उजागर करने वाला डाक्टरों के गुस्से का शिकार बनेगा। बता दें कि सिविल हॉस्पिटल ददाहू में हमेशा से ही डाक्टरो के रिक्त पदो को लेकर मामला सुर्खियो मे रहता आया है।

उधर एसएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सिविल हॉस्पिटल ददाहू के डाक्टरों द्वारा मेस ब्वाय के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने श्रीरेणुकाजी थाना में आईपीसी की धारा 342 ,323 और 34 के तहत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीडि़त मेडिकल करवाया जा रहा है। -अमित अग्रवाल, श्रीरेणुकाजी

यह भी पढ़ें – वीरभद्र सिंह का सुजानपुर में होगा गर्मजोशी से स्वागत – राजेंद्र राणा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams