Satpal Satti

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बोले, राजनीति में कोई स्थायी शत्रु नहीं होता

  • एकला चलो की स्थिति पर संगठन की पैनी नजर
  • प्रदेश में कानून की बजाय माफिया की सरकार
  • बैठक में साझा की कार्यक्रमों की फीडबैक

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि अन्य दलों के नेताओं के लिए भी भाजपा के दरवाजे खुले हैं क्योंकि राजनीति में कोई भी स्थायी शत्रु नहीं होता है, लेकिन अन्य दलों के ऐसे इच्छुक नेताओं को गुण-दोष, स्थानीय भाजपा इकाई व परिस्थितियों के आधार पर ही पार्टी में लिया जाएगा तथा जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

सत्ती ने स्पष्ट किया कि एकला चलो की स्थिति पर संगठन की पैनी नजर रखी जा रही है। प्रदेश के कुछ विधानसभा चुनावों में भाजपा नेताओं द्वारा स्वयं बिना मंडल कार्यकारिणी को विश्वास में लिए आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों पर उन्होंने कहा कि कुछ स्थानों पर हिदायत के बावजूद यह क्रम चला हुआ है। संगठन ऐसे लोगों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है तथा ऐसे लोग ऐसी गतिविधियां चलाकर स्वयं का ही नुकसान कर रहे हैं।

वह सोमवार को यहां पर प्रदेश भाजपा की चुनाव समिति की बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया वीरभद्र सिंह झूठी घोषणाओं व विपक्ष पर लांछन लगाकर सरकार के आखिरी दिन निकाल रहे हैं। प्रदेश में कानून की बजाय माफिया की सरकार चल रही है। मुख्यमंत्री में यदि थोड़ी भी नैतिकता बाकी बची है तो उन्हें अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि गुडिय़ा रेप व मर्डर केस, होशियार सिंह, मंडी व कुल्लू रेप केस इत्यादि सहित अन्य केसों के कारण प्रदेश के लोगों को शर्मसार होना पड़ा है, लेकिन जब भाजपा प्रदेश में माफिया राज चलने की बात कह रही थी तो मुख्यमंत्री उसका मजाक उड़ाते थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams