News Flash
Drang shocked the Congress party in the assembly area, hands except pause lotus

ललित ठाकुर । पधर : द्रंग विधानसभा क्षेत्र के हरडगलू में हुए महिला सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिरकत कर उनके समक्ष कई कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है । पिछले कई सालों से काँग्रेस का दामन थामे लोगों ने एकाएक अब भाजपा का दामन थामना शुरू कर दिया है ।

हरडगलू में महिला सम्मेलन के बहाने भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा ने हार पहनाकर पार्टी में स्वागत किया है । जिसमे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व डलाह पंचायत के कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष चुनी लाल चौहान ,  गरलोग बार्ड के बार्ड सदस्य अच्छर सिंह , पूर्व बीडीसी सदस्य डलाह सरोज कुमारी , तेज सिंह पिपली , सुरेश कुमार भारद्वाज , सपना कुमारी , सुमन सहित दल बल के साथ कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है ।
यह जानकारी पूर्व जिला भाजपा सचिव जय सिंह राणा ने दी । जय सिंह राणा ने कहा कि गरलोग बार्ड मेम्बर व कांग्रेसी कार्यकर्ता अच्छर सिंह के भाजपा में मिलने से गरलोग बार्ड कांग्रेस मुक्त हो रही है । उन्होंने कहा कि गरलोग बार्ड के लगभग 90 प्रतिशत लोग भाजपा से जुड़ चुके है और अभी आने वाले समय मे बचे हुए कांग्रेसियों के भाजपा में आने की भी सूचना है । जिसका भारतीय जनता पार्टी स्वागत करती है । जिस कारण गरलोग बार्ड कांग्रेस मुक्त होने जा रही है ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams