News Flash
driver dies

सतौन स्कूल के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से पेश आया हादसा

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में ट्रैक्टर पलट जाने से चालक की मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 47 वर्षीय पंचराम पुत्र जुगलूराम निवासी ग्राम पोका अपना ट्रैक्टर लेकर सतौन से अपने गांव की ओर जा रहा था। अचानक सतौन स्कूल के सामने उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और वह उसके नीचे दब गया। जिसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। मगर वह दम तोड़ चुका था। ड्यूटी पर तैनात डॉ राजीव चौहान ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

कंडाघाट में भिड़ी दो कारें, दो लोग घायल

कंडाघाट। कंडाघाट के मुख्य बाजार में शनिवार को दो कारों में टक्कर हो गई। यह हादसा करीब रात 8 बजे हुआ। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एबुलेंस की सहायता से कंडाघाट अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। स्थानीय लोगों ने इस हादसे के बारे में पुलिस कंडाघाट को बताया।

सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल भी मौके के लिए रवाना हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार कंडाघाट में शनिवार रात को दो कारों में टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानाकारी के अनुसार मारुती कार एचपी 52ए-0239 और बोलेरो कार एचपी 07ए- 0723 की शनिवार को टक्कर हो गई।

वहीं मामले की पुष्टि कंडाघाट थाने के प्रभारी देश राज ने की। उन्होंने कहा कि शनिवार को करीब 8 बजे कंडाघाट के मुख्य बाजार में दो कारों की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मारुति कार चालक शमशेर के ऊपर मामला दर्ज कर लिया है। देशराज ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – 31 गाडिय़ों की टक्कर, 15 की मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams