drunken youths

नंदरूल गांव में सोलर लाइटों और पंचायत घर की संपत्ति को पहुंचाया नुकसान

तीन आरोपी गिरफ्तार तीन फरार

हिमाचल दस्तक। कांगड़ा

नंदरूल गांव में गत सोमवार देर रात को नशे में धुत्त 6 युवकों ने निजी बस में तोडफ़ोड़ की। वहीं, हेल्थ सब सेंटर की शिलान्यास पट्टिका व सोलर लाइटों और पंचायत घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है। नशे में धुत्त युवकों ने गाली-गलौज भी की। ग्रामीणों के विरोध करने पर मौके से भाग गए। पंचायत उपप्रधान राकेश वालिया ने रात को ही पुलिस थाना में फोन पर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तहसील चौक पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तीन अन्य मौके से फरार हो गए हैं।पंचायत प्रधान स्नेहलता, उपप्रधान राकेश वालिया व बस मालिक सुशील कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मंगलवार सुबह तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर नाराज ग्रामीणों ने मिनी सचिवालय में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने पुलिस प्रशासन को मंगलवार शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया। बुधवार को पुलिस थाने के बाहर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। नंदरूल पंचायत के पूर्व उपप्रधान संजीव सिप्पी, संदीप चौधरी, हरबंश लाल, शुकन्या देवी, रोशन आदि ने गुंडागर्दी की इस घटना की निंदा की।

मिनी सचिवालय में तहसीलदार विजय कुमार सांगा को ग्रामीणों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए ज्ञापन सौंपा। सांगा ने कहा कि शीघ्र ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। DSP संजीव चौहान ने बताया कि सरकारी संपत्ति में तोड़-फोड़ व निजी बस को तोडऩे पर मामला दर्ज किया गया। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नंदरूल गांव में पुलिस की रात को चुनावी बेला पर गश्त बढ़ाई जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams