EC Mamata to take action against Banerjee: Satti

राजीव भनोट, ऊना। हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई की मांग की है। ऊना सदर हल्के में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से यहां अनुराग ठाकुर के लिए समर्थ मांगा, वही उन्होंने कहा कि कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला और आगजनी मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई।

भाजपा के झंड़े, बैनर और होर्डिंग तृणमूल कांग्रेस के गुंड़ों ने पुलिस के साथ मिलकर जबरन हटा दिए थे। हार के डर से अपना मानसिक संतुलन खो चुकी ममता बनर्जी को अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिंसा, आगजनी और लूटपाट सिर्फ  पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंड़ों ने भाजपा की बढ़त रोकने के लिए की। ऐसा लगता है कि ममता बनर्जी का भारतीय संविधान, लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया में कोई विश्वास नहीं है।
उन्होंने कहा कि गुंड़ागर्दी करने में ममता बनर्जी की पार्टी बंगाल में माकर््सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के गुंड़ों की बराबरी कर रही है। वहां टीएमसी के गुंड़ों ने अभी तक सात भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है। उन्होंने चुनाव आयोग से ममता बनर्जी और टीएमसी के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई मांग की। उन्होंने कहा कि आयोग ने ममता बनर्जी के खिलाफ  भाजपा द्वारा पहले की गई शिकायतों का भी कोई संज्ञान नहीं लिया।

विकास के लिए जयराम का शुक्रिया

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सदर के पूर्व विधायक का सतपाल सिंह सत्ती ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा एक ही दिन में ऊना जिला की 5 जनसभाएं कर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया। वहीं उन्होंने कहा जिला ऊना के विकास को गति देने का काम जयराम सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उना सदर विधानसभा क्षेत्र में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से हो रहे हैं इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का शुक्रिया भी किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams