Education Minister took blessings from Baba Bal Ji

शिक्षा के स्तर को सुधारने के प्रयास सराहनीय : बाबा बाल

राजीव भनोट।ऊना। उत्तर भारत के प्रसिद्ध श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कलां में बुधवार को प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने श्री राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीं राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज से विशेष मुलाकात करें उनसे भी आशीर्वाद लिया ।

इस दौरान राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को श्री राधा कृष्ण मंदिर के कार्यों को लेकर जानकारी दी और मंदिर परिसर में वर्ष भर आयोजित होने वाले धार्मिक समारोहों की भी जानकारी दी ।राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज ने कहा कि हिमाचल में शिक्षा का स्तर लगातार काफी बेहतर हो रहा है और यह अच्छा प्रयास है, बच्चों को बेहतर उच्च शिक्षा गुणवत्ता के साथ मिलनी चाहिए और प्रदेश में एक शिक्षाविद के हाथों में विभाग है, ऐसे में शिक्षा विभाग लगातार नई मंजिलें तय करें ,ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं ।राष्ट्र संत बाबा बाल जी महाराज ने शिक्षा मंत्री फरवरी माह में आयोजित होने वाले वार्षिक समारोह के लिए भी निमंत्रण दिया।
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज जिस प्रकार से धर्म के मार्ग पर श्रद्धालुओं को चलने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, यह अपने आप में पुण्य का कार्य है ।उन्होंने कहा कि धर्म के मार्ग पर चलकर ही हम सब परम गति को प्राप्त कर सकते हैं और सेवा के माध्यम से ही समाज का कल्याण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि धर्म सबको सच के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है ,तो वही राजनीति सेवा का एक माध्यम है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार सेवा कार्यों को आगे बढ़ा रही है और प्रदेश के हर वर्ग को आगे ले जाने के लिए काम कर नीतियां बनाई जा रही है ।इस अवसर पर राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को सम्मानित भी किया ।वहीं उनके साथ है जिला भाजपा के अध्यक्ष बलवीर बग्गा, प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी व रेलवे बोर्ड की पीएससी कमेटी के सदस्य हरिओम भनोट ,जिला भाजपा मीडिया प्रभारी राजकुमार पठानिया ,मंडल भाजपा के महामंत्री तिलक राज सैनी ,लोअर अरनीयाला के प्रधान अशोक धीमान, जगदेव ,विशंभर व अशोक सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams