News Flash
Cut Drat Kinnaur The elderly woman

चोरी करने आए लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

हिमाचल दस्तक। रिकांगपिओ : किन्नौर जिले के मूरंग गांव में एक बुजुर्ग महिला, जो अकेली रहती थी उसकी दराट से काट कर हत्या कर दी है, जिससे पूरे मूरंग गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूरंग गांव के थवारिंग में चोरी करने आए चोरों ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है, जिसकी पहचान राजदेवी (68) पत्नी रत्न तारा निवासी थवारिंग मूरंग के रूप में हुई है। महिला की हत्या कर अज्ञात लोगों ने घर का कीमती सामान पर भी हाथ साफ कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302, 458, 380 व 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन जारी कर दी है। पुलिस को हत्या की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेज दिया गया है।

सूचना प्राप्त होते ही डीएसपी किन्नौर धनसुख दत्त भी पुलिस टीम के साथ मामले की जांच करने पंहुचे। घटना स्थल पर जिस हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या की गई थी, वह दराट भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या और चोरी के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए डीआई किन्नौर की अगुआई में एसआईटी की टीम गठित कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेज दिया गया है।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams