News Flash
Election rallies in 256 zip wards: satti

कांग्रेस से आगे है भाजपा का चुनाव प्रचार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी 68 विधानसभा क्षेत्रों में महिला मोर्चा, युवा मोर्चा व अनुसूचित जाति मोर्चा के 187 सम्मेलनों को पूर्ण करके चुनाव प्रचार के अगले दौर में प्रवेश कर गई है। इससे पहले भाजपा चारों संसदीय क्षेत्रों के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलनों को सफलतापूर्वक आयोजित कर चुकी है।

इन सम्मेलनों के सफल आयोजन से कांग्रेस को चुनावी प्रचार-प्रसार में पूरी तरह से पछाड़ दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब सोमवार से अगले दौर के चुनाव प्रसार में पार्टी प्रदेश के सभी 256 जिला परिषद के वार्डों में चुनावीं रैलियां आयोजित करने जा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी व प्रचार में जुट गई थी। इस कड़ी में मार्च के दौरान ही प्रत्येक मंडल में कार्यशालाएं की गईं। पार्टी के युवा मोर्चा महिला मोर्चा व अनुसूचित जाती मोर्चा के सम्मेलन पूरे प्रदेश में हर मंडल पर किए।

इसके तहत प्रदेश में युवा मोर्चा ने 58 सम्मेलन, महिला मोर्चा ने 60 सम्मेलन व अनुसूचित जाती मोर्चा ने 61 सम्मेलन आयोजित किए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है। पार्टी ने राज्य स्तर पर शिमला में और प्रदेश के चारों लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव कार्यालय आरंभ कर दिए हैं। चारों लोकसभा क्षेत्र में मिडिया सेंटर के साथ-साथ चारों लोकसभा क्षेत्र मे सोशल मीडिया व आईटी वार रूम की स्थापना बहुत पहले कर दी गई है। अब भाजपा की जिला परिषद क्षेत्रवार रैलियां शुरू करने जा रही है, जो 17 मई तक पूरे प्रदेश में होनी है। इन रैलियों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी संबोधित करेंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams