News Flash
tirath singh awat

भाजपा चुनाव प्रभारी बोले, प्रदेश में फिर जीतेंगे चारों सीटें

केंद्र और राज्य सरकारों के काम पर ही लड़ेंगे चुनाव

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और हिमाचल के लोकसभा चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा राज्य की चारों लोकसभा सीटें फिर से जीतेगी। केंद्र सरकार के काम की बदौलत इस बार न केवल 2014 का इतिहास दोहराएंगे, बल्कि मत प्रतिशतता को भी बढ़ाएंगे।

राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव हम केंद्र और राज्य सरकार के काम के आधार पर लड़ेंगे। पन्ना प्रमुख और कार्यकर्ताओं के सहारे विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जाएगा। वह पीटरहाफ में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव लडऩे के लिए उम्र की सीमा जैसा कोई नियम नहीं है। हिमाचल में पार्टी एकजुट है और बूथ जीता-चुनाव जीता कार्यक्रम पर फोकस कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर है और आम आदमी प्रधानमंत्री के साथ है। मोदी ने सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। केंद्र सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है।

जयराम सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मात्र एक वर्ष के कार्यकाल सराहनीय रहा है। राज्य सरकार की योजनओं का असर भी लोकसभा चुनाव में दिखेगा। जनमंच कार्यक्रम पर उन्होंने कहा कि यह देशभर में चर्चा का विषय है कि मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री अब जनता के पास समस्याओं के निवारण करने हेतु स्वयं जा रहे हैं।

पूर्व सरकार केवल जनता के पैसे पर ऐश करती थी। इसके विपरीत जनमंच के माध्यम से शिकायतों का निपटारा तुरंत हो रहा है। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार और जिला मीडिया प्रभारी करण नंदा भी उपस्थित रहे।

बैल और घोड़ा लगाकर खेत नहीं जोता जाता

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं के गठबंधन को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह एक बेजोड़ गठबंधन है। ये लोग अपने अस्तित्व को बचाने के लिए इक_े होने की कोशिश कर रहे हैं, पर भूल रहे हैं कि घोड़े और बैल की जोड़ी के सहारे खेत नहीं जोता जाता।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams