News Flash
employment-fair-in-reconciliation-on-sunday

हिमाचल दस्तक : ब्यूरो पालमपुर : 11 नवंबर (रविवार) को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलह में विशाल रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

क्षेत्रिय रोजगार अधिकारी धर्मशाला, रमेश कटोच ने बताया कि प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान करने के लिए कांगड़ा जिला के सुलह में श्रम एवं रोजगार विभाग द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में लगभग 35 से 40 कंपनियां करीब 1400 पदों के लिए इन्टरव्यू लेंगी।

कटोच ने बताया कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, विपिन सिंह परमार के दिशा निर्देशों पर रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है और इस मेले में भारत की नामी कंपनियों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि रोजगार मेला  प्रातः 9 से 4 बजे तक आयोजित किया जायेगा और मेले का शुभारंभ स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार करेंगे।

उन्होंने बताया कि स्नातकोतर, स्नातक, एम-फार्मा, बी-फार्मा, डी-फार्मा, आईटीआई, डिप्लोमा होल्डर, जमा दो, दसवीं, आठवीं, पांचवीं पास युवा रोजगार मेले का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया रोजगार पाने के इच्छुक युवा रोजगार मेले में शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय में पंजीकरण प्रमाण पत्र, तीन पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ और अपना पहचान प्रमाण पत्र साथ अवश्य लेकर आयें।

उन्होंने बताया कि रोजगार मेले के संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी क्षेत्रिय रोजगगार कार्यालय धर्मशाला में किसी भी कार्य दिवस पर सांय 3 से 5 बजे तक दूरभाष न0 01892-224892 पर अथवा कार्यालय के ई-मेल reo-dha-hp@nic.in पर संपर्क कर सकते हैं।

प्रेषक शारदा आनंद गौतम/पालमपुर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams