News Flash
Aditya Vikram Singh

कहा, प्रदेश में रिपीट होगी कांग्रेस सरकार

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बंजार विस क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य विक्रम सिंह घाटी में डटे रहे। जबकि उनकी मां डॉ. शिवानी सिंह ने गड़सा घाटी व बजौरा क्षेत्र में मोर्चा संभाला। इस दौरान कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय कर्ण सिंह की उपलब्धियों को भी गिनाया। आदित्य विक्रम सिंह ने पलाहच, कोटला, चकुरठा, पढ़ारनी, मंगलौर पंचायत के हुरला, कंडीधार पंचायत के विभिन्न गांवों में चुनावी सभाएं कीं और गांववासियों से सहयोग मांगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं एक आम नागरिक हूं। जनता का आशीर्वाद मिला तो भी जनता के बीच रहकर काम करता रहूंगा और नहीं मिला तो भी जनता की सेवा करता रहूंगा। उन्होंने गांववासियों को विश्वास दिलाया कि बंजार की सीट कांग्रेस की झोली में काफी बढ़त लेकर जाने वाली है और प्रदेश में पुन: वीरभद्र सरकार रिपीट कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता मोदी के सहारे चले हुए हैं, लेकिन जनता को मालूूम है कि साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार ने दुख-दर्द दिया है। उन्होंने बंजारवासियों से अपील की कि एक-एक बूथ में स्वयं आदित्य विक्रम सिंह बनकर डट जाएं। जीत कांग्रेस की ही होगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams