News Flash
expelled leader

बबलू पंडित ने हरदीप बावा पर साधा निशाना, प्रदेशाध्यक्ष को भेजी शिकायत

कहा, बावा खो चुके हैं कांग्रेस और इंटक में अपना कद

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बद्दी
कांग्रेस से निष्कासित तथाकथित नेता अब अपनी डूबती साख बचाने के लिए राष्ट्रीय व प्रदेश हाईकमान का सहारा ले रहे हैं। हरदीप बाबा व गुरमेल चौधरी को 6 सालों के लिए कांग्रेस से निष्कासित किया गया है। बावा खुद बयान दे चुके हैं कि उनकी इंटक का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है तो फिर क्यों उन्होंने इंटक के सम्मेलन के लिए बनाए गए बैनरों व पोस्टरों पर कांग्रेस के आला नेताओं के फोटो लगाए।

इंटक एंव असंगठित कामगार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलू पंडित ने कहा कि अब बाबा ज्यादा दिनों तक इंटक और कांग्रेस के नाम पर उद्यमियों, मजदूरों और बीबीएन की जनता को गुमराह नहीं कर सकते। हर तरफ तो बाबा दुहाई देते हैं कि उनकी इंटक का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है, वहीं दूसरी और अपनी इंटक के पोस्टरों व बैनरों में कांग्रेस नेताओं का सहारा लेकर गंदी राजनीति चमकाई जा रही है।

पंडित ने कहा कि बाबा ने हमेशा मजदूर हितों के नाम पर हमेशा अपनी रोटियां सेकीं

बबलू पंडित ने जारी बयान में कहा कि जिस दिन हरदीप बाबा ने पिता सम्मान वीरभद्र सिंह का साथ देने की बजाए नालागढ़ से आजाद चुनाव लड़ा था, उस दिन बाबा कांग्रेसी होने का हक खो चुके थे। पंडित ने कहा कि बाबा ने हमेशा मजदूर हितों के नाम पर हमेशा अपनी रोटियां सेकीं। मजदूरों की लड़ाई लडऩे की बजाए बाबा ने अपना और अपने नालागढ़ के चमचों का घर भरा।

पंडित ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के नाम व फोटो का दुरुपयोग करने के शिकायत कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को भेजकर कार्रवाई की मांग उठाई है। निष्कासित नेता द्वारा कांग्रेस के नाम के दुरुपयोग पर कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। उधर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि निष्कासित नेताओं ने पार्टी नियमों का उल्लंघन किया है। कांग्रेस हाईकमान के नाम व फोटो का दुरूपयोग करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams