Explosion Mosque

शरारती तत्वों ने दिया वारदात को अंजाम, क्षेत्र के लोग सहमे

दिवाली पर इस्तेमाल होने वाले सुतली बम से किया विस्फोट : SP

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब 

उपमंडल पांवटा साहिब की पीपलीवाला पंचायत की मस्जिद में बीती शनिवार रात को जोरदार धमाका होने से क्षेत्र के लोग सहम गए। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात पीपलीवाला पंचायत में रात करीब 2 बजे जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके से मस्जिद को काफी नुकसान पहुंचा है।

जुल्फकार ने बताया कि पीपलीवाला मस्जिद में रात 2 बजे के करीब धमाका हुआ। यह धमाका मस्जिद की पिछली खिड़की की जाली को हटाकर पहले धमाके में इस्तेमाल विस्फोट को अंदर पहुंचाया गया और उसके बाद धमाका किया गया। धमाके से काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि पीपलीवाला क्षेत्र में हिंदू-मुस्लिम भाईचारा है। इस भाईचारे में दरार डालने की कोशिश की गई है।

DSP प्रमोद चौहान ने बताया मस्जिद की जांच की जा रही है। जल्द ही शरारती तत्वों को पकड़ा जाएगा। SP सिरमौर रोहित मालपानी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे। SP ने बताया कि मामले की गहन जांच की जाएगी। किसी शरारती तत्व ने दिवाली पर इस्तेमाल होने सुतली बम से विस्फोट किया है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच होगी व दोषियों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील

पांवटा साहिब। पीपलीवाला मस्जिद हुए धमाके पर एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही शरारती तत्वों को गिरफ्तार करेगी। धमाके से मस्जिद का कोई बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ, लेकिन खिड़की व अन्य जगहों को नुकसान पहुंचा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams