News Flash
virbhadra singh

बोले, स्कूल-कॉलेज बंद करने से पीछे हटें जयराम

प्रदेश सरकार इन्वेस्टमेंट फॉर फ्यूचर के नजरिए से करें काम

हिमाचल दस्तक। रामपुर
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को स्थापित होने में समय लगता है, इसलिए जयराम ठाकुर को समय की जरूरत है। लेकिन इस अवधि में विकास को जो गति मिलनी चाहिए थी, वो नहीं मिली। यह बात वीरभद्र सिंह ने रविवार को रामपुर बुशहर में बुशहर होटल एसोसिएशन की ओर से उनके सम्मान में आयोजित समारोह में कही।

उन्होंने कहा कि सरकार को स्कूल, कॉलेजों को बंद करने का रास्ता छोड़कर आज को देखकर नहीं, बल्कि भविष्य को देखकर अप्रोच अपनानी चाहिए। सरकार का मंत्र होना चाहिए, इन्वेस्टमेंट फॉर फ्यूचर, हैपिनेस एंड प्रॉस्पेरिटी। सरकार को ब्यूरोक्रेसी पर और ब्यूरोके्रसी को सरकार पर विश्वास होना चाहिए, जो नहीं है।

कहा कि विकास, सुविधा एवं सेवा के कार्य आने वाले समय को देख कर किया जाता है

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय के एक नेता पर एक महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच होनी चाहिए। पता किया जाए कि महिला सच कह रही है या झूठ? वर्तमान प्रदेश भाजपा सरकार जिस विकास के कार्य होने चाहिए, नहीं कर पा रही पा रही है। उन्होंने सरकार द्वारा कम छात्र संख्या वाले स्कूलों को बंद करने की सरकार की नीति की निंदा की।

उन्होंने कहा कि विकास, सुविधा एवं सेवा के कार्य आने वाले समय को देख कर किया जाता है। सुविधाएं होंगी तो शिक्षा दूरदराज तक आसानी से लोगों को मिलेगी। समारोह में पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह एवं रामपुर के विधायक नंद लाल भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – जयराम धमकियां देना करें बंद – मुकेश

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams