nachan congress

कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारी के षड्यंत्र किए बेनकाब

मामला बिगड़ता देख बैठक से रफूचक्कर पदाधिकारी

अनिल शर्मा। सुंदरनगर
हार की समीक्षा कर रही नाचन कांग्रेस में उठापटक शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है। दो दिन पहले सुंदरनगर के आशियाना में हुई बैठक में हंगामा तो हुआ ही साथ में हाथापाई की नौबत तक आ गई। इससे कई कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को झूठी रिपोर्ट के तहत बाहर का रास्ता दिखाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता लाल हो गए। मामला गरमाता देख कई पदाधिकारी बैठक से ही रफूचक्कर हो गए।

कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान को षड्यंत्र के तहत बाहर का रास्ता दिखाना कई पदाधिकारियों के गले की फांस बन गया, जब अपर नाचन के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पदधिकारियों का षड्यंत्र सबके सामने सबूतों सहित प्रस्तुत किया, तो मामला यहीं नहीं थमा। नाचन से कांग्रेस उम्मीदवार रहे लाल सिंह कौशल ने हर बैठक के फेसबुक पर फोटो डालने को भी भाजपा का षड्यंत्र करार दिया और कहा कि इसी कारण भाजपा कार्यकर्ता हमारी बैठकों में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के घर-घर पहुंचकर वोट बनाते रहे और हमारे लोग फेसबुक के जरिये इनके औजार बनते रहे।

सूत्र बताते हैं कि जिला कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों द्वारा हाईकमान को गलत रिपोर्ट भेजने के मामले में हाईकमान ने भी भवें तरेर लीं हैं। सन 2022 में होने वाले चुनाव में रोड़ा बनने वालों को जिला कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों ने आज से ही षड्यंत्र के तहत बाहर का रास्ता दिखाना आरंभ कर दिया है, लेकिन ऐन मौके पर अपर नाचन के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसका भांडाफोड कर दिया, जिससे जिला कांग्रेस समेत कई कांग्रेस पदाधिकारी निशाने पर आ गए हैं। अब देखना यह है कि कांग्रेस हाईकमान इनके प्रति क्या रंग दिखाता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams