News Flash
suresh bhardwaj

कहा, चुनाव आयोग ने खारिज की शिकायतें

चीनी उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने से प्रभावित होगी उसकी अर्थव्यवस्था

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्धाज ने कहा की कांग्रेस पार्टी अपनी शर्मनाक हार को छिपाने के लिए ईवीएम को लेकर निराधार बयानबाजी कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग को ईवीएम हैक होने कि कई शिकायतें की पर चुनाव आयोग ने उनकी सभी शिकायतों को खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने ईवीएम मशीनों को हैक करने की खुली चुनौती दी जिस कार्यक्रम का नाम उन्होंने हैकाथ्रोन दिया, तब कांग्रेस ,आम आदमी पार्टी व बीएसपी ने तो उस कार्यक्रम में भाग तक नहीं लिया और सीपीएम वह एनसीपी ने आखिरी क्षणों में कार्यक्रम में ना आने का फैसला लिया इससे स्पष्ट होता है की महागठबंधन की यह चाल पूरी तरह विफल हो गई।

लोकतंत्र को बदनाम करने की साजिश

सुरेश भारद्वाज ने कहा ईवीएम हैकिंग भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने के लिए कांगेस द्वारा प्रायोजित साजिश है, कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता बार-बार शोर मचाते हैं कि ईवीएम हैक की गई है और जब समय आता है की अपने लगाए हुए आरोपों को सिद्ध करें तो वह भाग जाते हैं।

उन्होंने कहा जब-जब कांग्रेस पार्टी जीती है तब तब ईवीएम ठीक होती है और जब कांग्रेस पार्टी हारती है तो ईवीएम हैक होती है, यह कांग्रेस का कैसा दोहरा चेहरा है। मध्य प्रदेश,राजस्थान, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में कांग्रेस ने जब सरकार बनाई तो ईवीएम पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की।

देश की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी है कांग्रेस

शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी है। जनता को आज भी उनके करोड़ों के गबन याद है। आज कांग्रेस लंबे समय से सत्ता में नहीं आ पा रही है और इस सदमे के कारण कांग्रेस पार्टी ईवीएम को लेकर गलत टिप्पणियां कर रही है।

भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग को वीवीपैट सत्यापन को प्रति विधानसभा एक ईवीएम से बढ़ाकर पांच करने को आदेश दिए तब भी लोकसभा चुनावों में पूरे देश भर में एक भी ईवीएम में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं निकली, यह अपने में ही स्पष्ट करता है कि ईवीएम में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं थी।

अब समय आ गया है कि कांग्रेस पार्टी को मान लेना चाहिए कि वह इन चुनावों में बुरी तरह हार चुके हैं और जनता उन्हें दर किनारे कर चुकी है आज जनता को केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार में पूरा विश्वास है।

एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

सुरेश भारद्धाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हिमाचल प्रदेश में दिवालिया निकल गया है। पार्टी के चुनाव प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ उनके ही कार्यकर्ता आरोप लगा रहे हैं, चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने स्वयं ही आनंद शर्मा, सुखविंदर सिंह सुक्खू और पंडित सुखराम के खिलाफ अनेकों टिप्पणियां की है। उन्होंने कहा कांग्रेस का जहाज अपने ही बोझ के तले डूब रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams