News Flash

हिमाचल दस्तक। नादौन : आईपीएच के पंप हाउसों में पंखे, कुर्सियां व टेबल की सामुचित व्यवस्था नहीं है, जिस वजह से पंप हाउसों में कार्यरत कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए पंप हाउसों में पंखे, कुर्सियां व टेबल आदि उपलब्ध करवाए जाएं।

यह मांग अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की नादौन इकाई ने प्रदेश सरकार से की है। महासंघ की स्थानीय यशपाल साहित्य सदन में आयोजित बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं के बारे विस्तार से चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता महासंघ की नादौन इकाई के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने की। बैठक में सर्वसम्मति से पारित अन्य प्रस्तावों में सरकार से मांग की गई है कि कर्मचारियों को 4-9-14 का लाभ बहाल किया जाए, ग्रेडिंग सिस्टम को लागू किया जाए, पुरानी पेंशन को बहाल किया जाए।

विभिन्न विभागों के कार्यालयों में रिक्त पड़े पदों को भरा जाए। पीडब्ल्यूडी में कार्यरत कर्मचारियों को जूते व डांगरियां उपलब्ध करवाई जाएं। आईपीएच व शिक्षा विभाग के पार्ट टाइम एवं जलरक्षकों का मानदेय बढ़ाया जाए। महासंघ के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने बताया कि महासंघ ने सर्वसम्मति से पारित विशेष प्रस्ताव में सरकार से आग्रह किया है कि कर्मचारियों को महंगाई भत्ता जनवरी 2018 से दिया जाए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams