News Flash
father dead

गरीब परिवार पर टूटा कहर, खुशियां मातम में बदली

  • अचानक सीने में दर्द होने से चंडीगढ़ में तोड़ा दम
  • पत्नी व तीन बेटियों पर गमों का पहाड़

ऊमा धीमान। बद्दी
शादी के एक दिन पहले मानपुरा गांव में एक बेहद दुखद घटना हुई। इसमें बेटी की शादी के सिर्फ एक दिन पहले पिता की मौत हो गई। इस मौत के कारण पूरे क्षेत्र में सदमे में है। महीनों से रामलाल अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लगा हुआ था, लेकिन शनिवार को अचानक उनके सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। दर्द के कारण जब उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई तो उन्हें चंडीगढ़ 16 सेक्टर में इलाज के लिए ले जाया गया। चंडीगढ़ में उन्होंने अपने जीवन की आखरी सांसें ली और इस दुनिया से विदाई ले ली।

जानकारी के अनुसार रामलाल एक गरीब परिवार से संबंध रखता था और लोगों के घर-घर जाकर शादी व अन्य समारोहों में काम कर अपना व अपने परिवार का गुजारा करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी व तीन बेटियां हैं। गुरजीत कौर बिजली विभाग मानपुरा में डेलीबेस पर कार्य कर रही है और एक बहन की शादी हो चुकी है व छोटी बहन स्कूल में पढ़ रही है। शादी के दिन पहले बाप की हुई अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

परिवार के मुखिया व रोजी-रोटी के एकलौते सहारे रामलाल की इस प्रकार से मौत से खुशिया गम मे तबदील हो गई। गुरजीत कौर की शादी तो हुई डोली तो उठी, लेकिन बाप की मौत के गम में अपनी शादी की हर खुशी हर सपना मानों कही खो गया। परिवार का कहना है कि रामलाल पिछले कई महीनों से अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। बेटी को डोली में बिठाकर ससुराल विदा करने की उसकी ये ख्वाहिश ही रह जाएगी। उसने या उसके परिवार ने ऐसी कलपना भी नहीं की होगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams