loot

अब चोर हुए नी-डर दिन दिहाड़े हाथ साफ कर हुए फरार

हिमाचल दस्तक। गरली
धरोहर गांव गरली दिन दहाड़े चोर लुटेरों के निशाने पर आ चुकी है। गत करीब बीस दिन पहले यहां सुभाषना देबी के घर का ताला तोड़ कर मेहनत मजदूरी से इक्कठी की गई नगदी को लुटने का मामला अभी सुलझा भी नहीं था

  • वारदात के दौरान कामना सूद दुकान पर थी, इसके अलावार अन्य घर पर कोई नहीं था। 

सोमवार के दिन दहाड़े किसी शातिर लुटेरे ने यहां स्थानीय बाजार में दुकानदारी करके अपना पेट पाल रही बजुर्ग कामना सूद के रिहासी मकान का ताला तोड कर गोदरेज अलमारी से करीब पंद्रह हज़ार की नगदी व सोने के जेबरात पर हाथ साफ कर दिया।

जानकारी देते हुए पीडि़त कामना सूद

कामना सूद ने बताया कि जब सोमवार दोपहर बाद अचानक खाना ख़ाने के लिए मैं घर गई, तो मेन गेट का ताला टूटा देख दंग रह गई, लेकिन इसके पश्चात उक्त लुटेरों ने गोदरेज अलमारी का ताला तोड़कर उसके भीतर रखे करीब पंद्रह हज़ार रुपये की नगदी व सोने के टॉप्स सहित अन्य क़ीमती सामान गायब पाया। इतना ही नहीं वहां दो कमरों में लगे बैड बाक्स का भी सामान भी बिखरा हुआ था। कामना सूद ने ऐसी स्थिति को देखते हुय तुरंत पचायत प्रधान तिलक राज, उपप्रधान निखिल चौहान ब पुलिस थाना रक्कड़ को सूचित किया।

ASI पवन कुमार के नेतृत्व मे पहुंचे हैडकास्टेबल गणेश व यशपाल ने स्थिति का जायजा लेकर उक्त मामले की तपतीश शुरू की है। बरहाल, गरली मे दिन दहाड़े लगातार हुई दुसरी चोरी ने यहां इलाके भर के लोगों में दहशत पैदा कर दी है। माना जा रहा है कि यह लुटेरा कोई यहां इसी इलाके का है, जिसे सब पता है कि इस घर में बजुर्ग कामना सूद के अलावा यहां और कोई नहीं रहता है। पुलिस को यह मामला गंभीरता से लेना होगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams