fir lodged

वर्तमान मंडलीय प्रबंधक ने उक्त व्यक्ति को मृतक घोषित कर निगम को आर्थिक हानि पहुंचाई

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
हिमाचल परिवहन मजदूर संघ हमीरपुर इकाई की बैठक मंगलवार को वर्कशॉप को मंदिर परिसर में संपन्न हुई। बैठक के दौरान सदस्यों ने हिमाचल पथ परिवहन ऊन में बस पड़ाव की दुकान के किराए के घपले को लेकर एफआरआई दर्ज करवो की मांग की है। उन्होनें बताया कि एक दुकानदार (अशोक कुमार) से निगम ने करीब 61 लाख रूपए किराया वसूलना था।

परंतु वर्तमान मंडलीय प्रबंधक ने उक्त व्यक्ति को मृतक घोषित कर निगम को आर्थिक हानि पहुंचाई। महाप्रबंधक हिमाचल परिवहन निगम ने जांच पड़ताल के दौरान व्यक्ति जीवित पाया गया जिससे 420 धारा के तहत मुकद्मा दर्ज किया जाए। यह व्यक्ति पहले से ही भ्रष्टाचार का आदि है। इस व्यक्ति ने हमीरपुर के कार्यालय में कर्मचारियों के जितने फैसले किए हैं उन सभी की पुर्नसमीक्षा की जाए।

पूर्व परिवहन मंत्री जी.एस.बाली के कार्यकाल में परिचालक भाईयों के 10 और 20 रूपए के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जबकि यह घोटाला लाखों का है। इसके ऊपर काई कार्यवाही करने में देरी क्यों की जा रही है। इस बैठक में सचिव संजीव कुमार, सहसचिव रोशन लाल, कोषाध्यक्ष तिलक राज, राजेश कुमार, रण्जीत सिंह, मनोहर लाल, सुरेश कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – इस माह जरूर करें शंख पूजन

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams