fire brezza car

साथ खड़ी स्कॉरपियो भी आई चपेट में, 12 लाख का नुकसान

लोगों का आरोप किसी शरारती तत्व ने लगाई आग

हिमाचल दस्तक। बद्दी
औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत संडोली में मंगलवार मध्य रात्रि गांव की पार्किंग में खड़ी ब्रेज्जा कार में अचानक आग लग गई। आगजनी की इस घटना ने पास खड़ी स्कॉरपियो गाड़ी को भी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दकमल विभाग बद्दी की टीम ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की इस घटना में ब्रेज्जा तो पूरी तरह जल गई लेकिन स्कॉरपियो गाड़ी को बचा लिया गया। घटना में ब्रेज्जा कार का 9 लाख व स्कॉरपियो का 3 लाख का नुकसान हुआ है।

मौके पर पहुंची फॉयर टीम ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

मिली जानकारी के अनुसार मान सिंह निवासी संडोली मंगलवार करीबन 8.30 बजे संडोली में अपनी ब्रेज्जा गाड़ी को खड़ा करके घर चला गया। तभी मध्यरात्रि 2 बजे अचानक धमाके की आवाज आई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने देखा कि पार्किंग में खड़ी ब्रेज्जा कार में आग ली थी। लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। तभी ग्रामीणों ने दमकल विभाग बद्दी को आगजनी की सूचना दी।

मौके पर पहुंची फॉयर टीम ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान साथ खड़ी स्कॉरपियो गाड़ी भी आग की चपेट में आग गई, जिसे दमकल टीम ने जलने से बचा लिया।

फॉयर ऑफिसर देवेंद्र झौटा ने बताया कि मंगलवार रात 2.41 पर दमकल टीम को कार में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल टीम संडोली पहुंची और 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फॉयर ऑफिसर ने बताया कि आगजनी में एचपी-12के-1604 जल गई जिसका 9 लाख नुकसान आंका गया है।

जबकि स्कॉरपियो गाड़ी नंबर एचआर-68-7453 को जलने से बचा लिया गया जिसका 3 लाख का नुकसान आंका गया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी शरारती तत्व ने जानबूझकर कार को आग लगाई। क्योंकि कार की नीचे कुछ जले हुए बोरियों के टुकड़े पाए गए हैं। आगजनी के स्पष्ट कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams