fire honda agency

अग्निशमन विभाग ने बाकी बचे करोड़ों रुपये के वाहनों को आग से बचा लिया

हिमाचल दस्तक। कांगड़ा
बुधवार रात्रि तारा मंदिर वीरता के सामने होंडा स्कूटर एजेंसी में छत पर खड़ी स्कूटियों में आग लग गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारी मनीराम ने बताया कि स्कूटियां छत पर खुले में खड़ी थी। उन्होंने कहा आग लगने का कारण आतिशबाजी हो सकती है। उन्होंने कहा इस अग्निकांड में लाखों रुपए का नुकसान आंका जा रहा है। उन्होंने कहा अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंचकर बाकी बची करोड़ों रुपए की स्कूटियों को आग लगने से बचा लिया है।

उन्होंने कहा कि विभाग ने रिपोर्ट बनाकर अपने आला अधिकारियों को भेज दी है। इस बाबत थाना प्रभारी मेहर सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि स्कूटियां खुले में छत पर खड़ी थी और इसमें एजेंसी मालिकों की गलती है जिन्होंने स्कूटियों को खुले में खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

आग से दोमंजिला कच्चा मकान राख

बैजनाथ। नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के वार्ड एक में आग लगने से दो मंजिला कच्चा मकान जलकर स्वाह हो गया। घटना में तीन लाख से अधिक नुकसान का आकलन किया जा रहा है। घटना का कारण आतिशबाजी बताई जा रही है। बुधवार रात को बीपीएल परिवार की सोमा देवी के कच्चे मकान में अचानक आग लग गई।

आग की सूचना फायरबिग्रेड को भी दी गई, फायर कर्मियों ने मौका पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। तहसीलदार वचित्र सिंह ठाकुर ने घटनास्थल का दौरा कर प्रभावित परिवार को फोरी राहत के रुप में दस हजार रुपये की राशि प्रदान की है। वार्ड पार्षद बालकृष्ण बंटी ने पांच हजार और समाजसेवी संस्था टीम टेन कुछ सामान व दो हजार रुपये प्रभावित परिवार को प्रदान किए हैं। उधर एसडीएम विकास शुक्ला ने बताया कि प्रभावित परविार की उचित सहायता की जाएगी।

यह भी पढ़ें – 11 नवंबर को 1400 को मिलेगा रोजगार

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams