News Flash
fire hotel

मनाली के रांगडी में 20 लाख की संपत्ति राख

अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने आग पर पाया काबू

बबलू शर्मा। रांगड़ी
पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते रांगडी के एक होटल रीवर रिजेंसी में वीरवार आधी रात को करीब एक बजे अचानक आग लग गई। आग लगने से होटल में ठहरे सैलानियों सहित रांगड़ी क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। अग्रिशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आग लगने से होटल के टॉप फ्लोर को भारी नुकसान पहुंचा है। आग होटल के टॉप फ्लोर में लगी। आग से हालांकि जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आग से 20 लाख की संपत्ति राख हो गई।

सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया, लेकिन टॉप फ्लोर को लकड़ी का होने के चलते जलने से नहीं बचाया जा सका, जिससे टॉप फ्लोर पूरा जलकर राख हो गया। दमकल विभाग के अधिकारियों की माने तो आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। अग्निशमन केंद्र मनाली के प्रभारी केवल सिंह ने बताया कि आधी रात एक बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद कुछ ही मिनटों में अग्निशमन कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और आग पर काबू पा लिया।

उन्होंने बताया कि आत्मो देवी पत्नी दिनदयाल को आग लगने से 20 लाख का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया की आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है। होटल की एक मंजिल जल गई है, जबकि आसपास के होटलों को जलने से बचा लिया गया है। मनाली थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और होटल में ठहरे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – अढ़ाई करोड़ से बनेगी धर्मपुर-बनवार सड़क

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams