News Flash
fire vegetable shop

करीब 1 लाख का नुकसान

हिमाचल दस्तक। नादौन
बुधवार सुबह नादौन बस अड्डा पर एक सब्जी की दुकान में आग लगने से करीब एक लाख रुपये का नुक्सान हो गया। इसके साथ ही इसी दुकान में रात के समय अपनी सब्जी व फल रखने वाले अन्य फहड़ी वाले का भी सारा सामान या तो जल कर राख हो गया या किसी ने चुरा लिया है। रात के समय सबसे पहले गश्त कर रहे गृह रक्षक जवानों ने आग लगी देख कर इसे बड़ी मुश्किल से बुझाया। यदि समय पर आग ना बुझाई जाती तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था। वहीं घटना बारे दुकान के मालिक को किसी ने सुबह पांच बजे के करीब इसकी सूचना दी।

नादौन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी

दुकान के मालिक सुनील कुमार पुत्र ज्ञानचंद निवासी गांव समलाड़ा तूतड़ू ने बताया कि मंगलवार रात्रि करीब आठ बजे उसने दुकान बंद कर दी थी परंतु जब बुधवार सुबह आकर देखा तो दुकान के अंदर रखा सारा सामान सब्जी व फल आदि जलकर राख हो गए थे। उसने बताया कि इस घटना में करीब चालीस हजार के फल, करीब बीस हजार की सब्जी, व दुकान में रखा अन्य सामान पूरी तरह नष्ट हो गया है उसने बताया कि दुकान के अंदर रखी गल्ले में पड़ी कुछ नकदी व बिल आदि भी जलकर राख हो गए हैं।

सुनील कुमार ने बताया कि उसकी दुकान के साथ ही फहड़ी लगाने वाले ज्ञानचंद ने भी उसकी दुकान में करीब 12 कैरेट सब्जी के रखे थे जो की या तो जलकर खाक हो गए हैं या फिर दुकान से गायब हैं। इस घटना में जहां पुलिस आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट मान रही है वहीं विद्युत विभाग का मानना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग नहीं लगी है।

नादौन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी है थाना प्रभारी महेंद्र सिंह परमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। गौर हो कि करीब एक सप्ताह पूर्व भी शरारती तत्वों ने नादौन बस अड्डा पर अखबारों के बन्डल जला दिए थे जिसके कारण न्यूज एजैंसी में रखी करीब पांच सौ अखबारें जला दी गई थी।

यह भी पढ़ें – एक किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams