News Flash
mrs manali round

पहले दिन प्रदेश भर से भाग ले रहीं 17 महिलाओं ने दिखाई प्रतिभा

हिमालयन डायमंड अकादमी कर रही है प्रतियोगिता का आयोजन

मिधुवाला। मनाली
मिसेज मनाली का पहला राउंड मनाली में आरंभ हुआ। वीओ हिमालयन डायमंड अकादमी की चेयरमैन और फाउंडर इंदिरा शर्मा ने बताया कि अकादमी द्वारा यह तीसरी मिसेज मनाली हिमालयन-2018 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मिसेज मनाली हिमालयन से जो भी प्रतिभागी विजेता होगी वह सीधे मिसेज इंडिया-2018 स्पर्धा में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगी।

उन्होंने बताया कि अकादमी का ध्येय बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ महिला सशक्तिकरण अभियान को आगे बढ़ाना है। इसी दिशा में अकादमी की ओर से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, ताकि महिलाएं आगे आएं और अपनी प्रतिभा दिखाएं। प्रतियोगिता के पहले दिन टैलेंट राउंड हुआ। इसमें 17 महिलाओंं ने हिस्सा लिया। ये सभी महिलाएं प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आई हैं। इनमें सुनीता जैसल बिलासपुर से, मीना ठाकुर मनाली से प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हैं।

इसके अलावा मंडी से नीरज शर्मा और गीतांजली, शिमला से तरूणा मिश्रा, सोलन से डॉक्टर मोनिका पठानिया और कांगड़ा से मोनिका हिस्सा ले रही हैं। मनाली से भमिका, हेमलता और सुषमा के साथ कुल्लू से चारू चावला, ऐंजल व टीना वर्मा, पालमपुर से अरुणा बुटेल, लाहुल से कंचन व पतलीकूहल से सुनीता ने टैलेंट राउंड में अपनी प्रतिभा दिखाई।

काईसधार की वादियों में फिल्माया कुल्वी वीडियो गाना

कुल्लू। पौटू लाइये सजी झेचे री शोहरी कुल्ल्वी वीडियो गाने को महाराजा वैली के अति दर्शनीय पर्यटन स्थल काईसधार में फिल्माया गया। गड़सा घाटी और पार्वती घाटी के दो नौजवान युवक चित्रसेन और देवराज ने गाने को अपनी आवाज दी है और अभिनय भी किया। वहीं मंडी जिले के पधर गांव से संबंध रखने वाली पूनम सिंगानिया ने गाने में अपने अभिनय की छटा बिखेर रही है ।

इस वीडियो गाने को दिसंबर माह में रिलीज किया जाएगा। इस अवसर पर गाने के निदेशक छबील ठाकुर, गायक चित्रसेन और देवराज, अभिनेत्री पूनम सिंगानिया, सहायक जोगिंदर, सोमराज, इंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें – सहेली की मां ने नाबालिग छात्रा को कमरे में किया बंद, फिर करवाया दुष्कर्म

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams