Vehicle Tire Theft

स्थानीय लोगों को सताने लगी वाहनों की चिंता

हिमाचल दस्तक। परवाणु

जाबली नेशनल हाइवे पर प्रतिदिन चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। चोर मध्यरात्रि सड़क किनारे खड़े किए वाहनों से टायर चोरी कर वारदात को अंजाम दे रहे। इस कारण स्थानीय लोगों को अपने वाहनों की चिंता सता रही है। कालका-शिमला हाईवे पर जाबली व कोटी में शनिवार रात्रि चोरों ने पांच कारों से टायर चोरी कर लिए।

स्थानीय जाबली के दुर्गा दत्त अत्रि, मनोहर लाल ने बताया कि जाबली में घर के समीप कार पार्क की थी दोनों कारों के दो-दो नए टायर चोरी हो गए। वहीं कोटी निवासी चमन  अत्रि, विपिन चौहान व जिया लाल की कारों से दो- दो टायर रीम सहित चोरी हो गए। लोगों ने अपनी कारें घर के समीप खड़ी की थी। इससे पहले भी गत सप्ताह दत्यार से भी एक पिकअप गाड़ी के तीन नए टायर चोरी हो गए थे। चोर गाडिय़ों को बड़ी होशियारी से पत्थरों पर खड़ी कर देते है।

स्थानीय लोगों का शक है कि यह किसी बड़े गिरोह का हाथ है। जिसमें चार से पांच लोग हो सकते हैं। इससे क्षेत्र के लोगों में दहशत है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मध्य रात्रि में पुलिस गश्त लगाने की गुहार लगाई है। बरहाल लोगों ने पुलिस के पास अपनी रिपोर्ट करवा दी है। एसएचओ परवाणु अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams