Flying Squad

संसारपुर टैरस और गरमोड़ा में गाडिय़ों की तलाशी पर मिली कामयाबी

हिमाचल दस्तक टीम। परागपुर/स्वारघाट

Flying Squad टीम ने संसासपुर टैरस और गरमोड़ा में नाके के दौरान गाडिय़ों से साढ़े सात लाख रुपये बरामद किए हैं। Flying Squad टीम ने संसासपुर टैरस में नाके के दौरान गाड़ी से 4 लाख 67 हजार 4 सौ रुपये बरामद किए हैं। निर्वाचन अधिकारी जसवां-परागपुर राज किशन ठाकुर ने बताया कि डॉ. विनय कुमार सोनी की अगुआई में उडऩदस्ते ने संसारपुर टैरस में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक गाड़ी से 4 लाख 67 हजार 4 सौ रुपये नकद कैश बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और कैश को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने इस उडऩदस्ते में एएसआई कुशल कुमार गुलेरिया के साथ अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे। उधर, श्री नयनादेवी उपमंडल तहत गत शनिवार रात को DSP अनिल शर्मा की अगुवाई में गश्त के दौरान गरमोड़ा में एक Pickup Jeep से दो लाख 89 हजार 9 सौ चालीस रुपये बरामद किए हैं।  DSP नयनादेवी अनिल शर्मा ने बताया कि वह राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर गश्त पर थे।

इस दौरान पंजाब की तरफ से आ रही एक Pickup Jeep जो कि बिलासपुर की तरफ जा रही थी उसको रोका। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उक्त राशि बरामद की गई। गाड़ी चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी सवार था जब उनसे इस राशि के बारे में पूछा गया तो संतुष्ट जवाब नहीं दे सके और उक्त राशि से संबंधित दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहे। पुलिस ने उक्त राशि को जब्त कर लिया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams