News Flash
Food Inspector Priyanka inspects 50 shops

मैहतपुर, रामपुर व टाहलीवाल में भरे सैंपल , कहा, स्वास्थय के साथ खिलवाड़ नहीं होगा सहन

चंद्रमोहन चौहान। ऊना : पिछले लंबे समय से जिला में रिक्त चल रहे फूड इस्ंपेक्टर का पद संभालते ही प्रियंका कश्यप ने ग्राऊंड रिपोर्ट जानने के लिए कार्य शुरू कर दिया है। मंगलवार को फूड इंस्पेक्टर प्रियंका पर अधारित टीम ने जिला ऊना के विभिन्न दुकानों, ढाबों व रेस्तरां में दबिश देते हुए जहां लाईसेंस चैक किए।

वहीं सफाई व्यवस्था, पानी व खाद्य पदार्थोंं की भी चेकिंग की। निरीक्षण के दौरान फूड इंस्पेक्टर ने मैहतपुर, रामपुर व टाहलीवाल में तीन दुकानों के सैंपल भरे। उन्होंने साफ कहा कि किसी के भी स्वास्थ्य के साथ किसी प्रकार भी खिलवाड़ सहन नहीं किया जाएगा।
फूडइंस्पेक्टर प्रियंका कश्यप ने एक दिन ही जिला के ऊना शहर, मैहतपुर, टाहलीवाल, संतोषगढ़, अंब, बाथू, बाथड़ी, रामपुर सहित जगहों पर करीब 50 से अधिक दुकानों, ढाबों व रेस्तरां की चैकिंग की। अचानक फूड इंस्पेक्टर को देख दुकानदार भी हैरान हो गए। फूड इंस्पेक्टर प्रवीण ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगा।

इसके लिए स्वास्थ्य विभाग समय-समय पर निरीक्षण करेगा। अगर कोई दुकानदार बासी खाना या अन्य खाद्य पदार्थ बेचते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ  कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से आग्रह किया है कि वह बासी खाना सहित अन्य खाद्य पदार्थ ग्राहकों को न दें। उन्होंने कहा कि टीम निरीक्षण के दौरान दुकानदारों के फूड लाइसेंस की भी चेकिंग करेगी। इसके साथ-साथ सफाई व्यवस्था व पानी व खाद्य पदार्थों की भी चेकिंग करेगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]