dead body railway track

पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल ले जाया गया

हिमाचल दस्तक। डमटाल
पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते मिलवा रेलवे ट्रैक पर एक बाजू ओर टांग कटा हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के मुख्य आरक्षी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर स्थित वयास कैबन के कर्मचारियों ने सोमवार सुबह इस शव के रेलबे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा को दी और मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना रेलवे पुलिस चौकी कंदरोरी को दी। मौके पर रेलवे पुलिस चौकी के इंचार्ज मुख्य आरक्षी कुलदीप सिंह अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे।

शव के संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि यह हादसा रविवार मध्यरात्रि का हुआ लगता है। मृतक आदमी की जेब से कुछ भी कागजात नहीं मिले हैं, जिससे कि उसकी पहचान हो सके। मृतक की वाईं टांग और बाजू हादसे से बिल्कुल टूट चुकी है। इसकी उम्र 55 वर्ष में लगभग है। ब्रॉउन रंग का पजामा कुर्ता और लाल रंग की निक्कर डाली हुई है।

उन्होने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल ले जाया गया है और इसके उपरांत 72 घंटो के लिए पहचान हेतु शव गृह नूरपुर में रखा जाएगा। इस संबंध में किसी भी जानकारी हेतु रेलवे चौकी इंचार्ज के फोन नंबर 98169-00128 पर संपर्क कर सकते हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams