four injured

पांवटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब की नवादा पंचायत में मस्जिद में सावर्जनिक नल से पानी भरना एक परिवार को महंगा पड़ा। मस्जिद कमेटी के अधिकारियों ने पानी भरने पहुंचे एक परिवार के चार व्यक्तियों को डंडों और रोड़ों से पीट दिया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल 18 वर्षीय लड़की को सिविल अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार नवादा में जब एक परिवार सार्वजनिक पानी भरने पहुंचा तो मजिद के कमेटी के सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया।

इसमें 60 वर्षीय इस्लाम पुत्र मोहमद अयूब, 22 वर्षीय मोहमद आजम, 18 वर्षीय सईमा पुत्री अब्दुल मनान को चोटें आई। घायलों को पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर डॉ. सुधीर गुप्ता ने घायलों का उपचार किया। वही पांवटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 18 वर्षीय सईमा पुत्री अब्दुल्लाह मानान ने बताया की जब वह पानी भरने मस्जिद में गई थी तभी मस्जिद के कमेटी वालों ने उस पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने पत्थरो से मारा जिससे कि सईमा के सिर पर गहरी चोट आई है।

22 वर्षीय मोहमद आजम ने बताया कि मस्जिद में गठित कमेटी मनमर्जी की बनाई गई है। मस्जिद में सार्वजनिक बोर करवाया गया था जिसका हर महीने बिल दिया जाता है। मोहम्मद आजम ने बताया कि मस्जिद की कमेटी के 30 लोगो ने उनके परिवार पर हमला बोला है और उन पर लाठी व सरिया से उनके ऊपर वार किया है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी पांवटा संजय शर्मा ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams