News Flash
HPCA Dharamshala

सौराष्ट्र्र, एमपी, बड़ौदा और मुंबई से भिड़ेगी हिमाचल की टीम

9 दिसंबर से खेला जाएगा पहला मैच

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला रणजी ट्रॉफी के चार मैच खेले जाएंगे। हिमाचल की टीम धर्मशाला में ट्राफी के दौरान सौराष्ट्र, मध्य प्रदेश, बड़ौदा और मुंबई की टीमों से भिड़ेगी। धर्मशाला में पहला मैच 9 से 12 दिसंबर तक हिमाचल प्रदेश और सौराष्ट्र के मध्य खेला जाएगा।

इसके बाद हिमाचल की टीम दूसरा मैच 3 से 6 जनवरी 2020 तक मध्य प्रदेश के खिलाफ, तीसरा मैच 19 से 22 जनवरी तक बड़ौदा के खिलाफ और चौथा मैच 27 से 30 जनवरी तक मुंबई के खिलाफ खेलेगी। रणजी ट्राफी के लिए हिमाचल की की ओर से 26 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। जिनका प्रेक्टिस कैंप धर्मशाला में शुरु हो चुका है। प्रेक्टिस कैंप के बाद अंतिम टीम का चयन किया जाना है।

सूत्रों के अनुसार प्रेक्टिस कैंप के लिए चयनित खिलाडिय़ों में दिग्विजय रांगी, मंदीप सिंह, एकांत सेन, कंवर अभिनव, विनय गलेटिया, पंकज जसवाल, अंकित वशिष्ठ, रवि ठाकुर, राघव धवन, ऋषि धवन, निखिल गांगटा, मयंक डागर, अक्षय चौहान, सुमित वर्मा, गुरविंद्र सिंह, प्रशांत चोपड़ा, प्रवीण ठाकुर, वैभव अरोड़ा, विपिन शर्मा, अमित कुमार और महेश ठाकुर शामिल हैं। इन्हीं खिलाड़ियों से रणजी ट्रॉफी के लिए हिमाचल की टीम का चयन किया जाएगा। उधर एचपीसीए के डायरेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि रणजी ट्रॉफी के चार मैच धर्मशाला स्टेडियम को मिले हैं। एचपीसीए मैचों को लेकर पूरी तरह तैयार है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]