News Flash
fraud

परागपुर का निखिल शर्मा हुआ धोखाधड़ी का शिकार

प्रवेश शर्मा। परागपुर
विदेश भेजने के नाम पर एक व्यक्ति पर निखिल शर्मा पुत्र अशोक कुमार निवासी नाहन नगरोटा उपतहसील परागपुर ने लाखों रुपये ठगने का आरोप लगाया है। निखिल ने डीएसपी देहरा को 15 फरवरी को प्रार्थना पत्र सौंपा है, इसमें उसने लिखा है कि उससे भवनीत ठाकुर पुत्र प्रदीप कुमार, गांव कहाली तहसील नहोता, बिलासपुर ने 17 फरवरी, 2016 से 13 जून, 2016 तक अपने बैंक खाता संख्या 338200010897 पीएनबी शाखा, परागपुर में लगातर 6,76,500 रुपये डलवा लिए।

भवनीत ने यह राशि यह कहकर डलवाई कि वे लोगों को बाहरी देशों में भेजने का काम करता है और उसे न्यूजीलैंड भेज देगा। उसके बाद 2 लाख रुपये नकद किस्तों में लिए। पहले भी इसकी शिकायत में एसएचओ देहरा के पास 22 अप्रैल, 2017 को लिखित रूप में की, जिसका अभी तक कोई परिणाम नहीं आया है। निखिल ने बताया कि यह रकम उसके पिता ने बैंको से ऋण लेकर और रिश्तेदारों से लेकर जमा किए, ताकि न्यूजीलैंड में जाकर उनके बेटे का भविष्य बना सके।

लेकिन आज जब वह भवनीत ठाकुर को फोन कर रुपये वापस मांगता है तो कहता है कि वह न तो उसे विदेश भेजेगा न ही रकम वापस करेगा। निखिल ने डीएसपी से अपील करते हुए लिखा है कि भवनीत ठाकुर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसे न्याय दिलवाया जाए और उसे रकम भी वापस दिलवाई जाए। उधर, देहरा के डीएसपी एलएम शर्मा ने कहा कि शिकायत पर पुलिस ने मामले में छानबीन हेतु जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams