News Flash
The caste's challenge after the van was removed

कहा, कांग्रेसियों को देश नहीं, गांधी परिवार है महत्वपूर्ण , मोदी के हाथों में देश पूर्णतया सुरक्षित है

राजीव भनोट।ऊना। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनाव  प्रचार के वैन के हटने के बाद राहुल ग़ांधी व कांग्रेस को फिर निशाने पर लिया सत्ती ने  कहा कि कांग्रेस ने अपने साठ वर्षां के शासनकाल में देश खोखला करने में कोई कसर नहीं रखी।

देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, वंशवाद और मंहगाई जैसी कई कुरितियों की जननी और केवल कांग्रेस रही है गरीबों को अधिक गरीब रखने के षडयन्त्र में कांग्रेस ने केवल एक ही परिवार को पोषित किया वो है गांधी परिवार। आज भी देश प्रदेश के कांग्रेसियों को देश से अधिक महत्वपूर्ण गांधी परिवार है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नेहरू के शासनकाल में जीप घोटाले से लेकर बोर्फोस, कोयला, कमनवेल्थ और अगस्ता वेस्ट लैंण्ड जैसे घोटाले कांग्रेस ने नहीं किये होते तो आज देश विकास के मामले में अमेरिका और चीन की बराबरी कर रहा होता। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को देश के सिस्टम का हिस्सा बनाने का जो षडयन्त्र रचा उससे तो एक समय यह लगने लगा था कि कांग्रेस जनित भ्रष्टाचार एक दिन देश को ही ले डूबेगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2014 से पूर्व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की कल्पना भी मुश्किल थी परन्तु पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार रहित सरकार देकर न केवल देश की जनता का दिल जीता है बल्कि ठोस और निर्णायक फैसले लेकर भारत का दुनिया में सम्मान भी बढ़ाया है। आज देश की जनता को पूर्ण विश्वास है कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों पूर्णतया सुरक्षित है और दुनिया के श्रेष्ठ देशों में शामिल होने के लिए एक लम्बी छलांग लगा चुका है।

प्रदेश में कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज 

प्रदेश कांग्रेस पर कारारा हमला बोलते हुए सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है कमजोर कप्तान और उलझे हुए नाविक बहुत दिनों तक इसे डूबाने से नहीं बचा पायेंगे। लोकसभा चुनावों के पश्चात कांग्रेस की अर्न्तकलह ही कांग्रेस को ले डूबेगी। अभी तक जो लड़ाई बन्द कमरों में दिख रही थी, चुनावों के पश्चात वह सड़कों पर दिखेगी। उन्होंने कहा कि बिना मुद्दों के चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रसार में पिछड़ने के साथ-साथ धरातल पर भी कहीं नज़र नहीं आ रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams